Entertainment

Aditya Seal: पत्नी अनुष्का संग जन्मदिन सेलिब्रेट करने आगरा पहुंचे एक्टर आदित्य सील, लव वर्ड्स ने किया ताज का दीदार

क्टर आदित्य सील ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन पत्नी अनुष्का रंजन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए मनाया। आपको बता दें कि कपल ने नवंबर 2021 में शादी की थी। आदित्य और अनुष्का ने अपनी लाइफ के इस खास दिन को, प्यार के प्रतीक ताजमहल जाकर सेलिब्रेट किया है। अनुष्का और आदित्य ने अपनी आगरा ट्रिप की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें दोनों लव वर्ड्स ताजमहल के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का ने पति आदित्य के लिए खास डिनर भी प्लान किया था।

शेयर की ताज का दीदार करते हुए तस्वीरें

एक्टर आदित्य ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पत्नी अनुष्का को थैंक्यू कहा है क्योंकि उन्होंने उनके दिन को इतना खास बना दिया। अनुष्का ने भी आदित्य की पोस्ट पर बहुत ही प्यार भरा रिप्लाई देते हुए लिखा, आप सबसे अच्छे हैं और हमेशा प्योर लव और खुशी डिजर्व करते हैं। फिर से जन्मदिन मुबारक हो हबस्टर।

अनुष्का ने लिखा पति आदित्य के लिए खास नोट-

एक्टर आदित्य की पत्नी अनुष्का रंजन ने भी ताजमहल ट्रिप की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं और अपने पति के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा- आज आदि का दिन है!! ये मेरे आदि का जन्मदिन है। हमेशा मेरे नंबर 1 मार्गदर्शक ताकत होने के लिए शुक्रिया, आप मेरे लिए दुनिया हैं और मैं आपको पाकर धन्य हूं! जिस तरह से आप मुझे देखते हैं, मुझे ऐसा लगता है कि मैं जानती हूं कि मैं क्या कर रही हूं, ये सबसे बड़ा गिफ्ट है जो आप मुझे हर रोज देते हैं, आप लाखों में एक हैं और अगर आप कभी मुझे छोड़ते हैं तो मैं बहुत अपसेट हो जाउंगी, मुझे आपके साथ बियर्ड होना अच्छा लगता है, क्योंकि आप भी हैं। आई लव यू आदित्य….हमेशा हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे!!

एक्टर आदित्य और अनुष्का ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह ताजमहल का दीदार करते दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं कुछ तस्वीरें शाम को डिनर के टाइम की हैं। इस दौरान दोनों ही बेहद खुश दिखाई दिए और साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे थे। फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर आदित्य को जन्मदिन की शुभकानाएं दे रहे हैं तो वहीं कपल की तारीफ भी कर रहे हैं।

आदित्य और अनुष्का ने साथ में क्वालिटी टाइम तो स्पेंड किया है, इसके साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों के साथ भी जन्मदिन सेलिब्रेट किया। कपल ने अपने दोस्तों के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह सेलिब्रेशन मोड में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आदित्य अपने दोस्तों के साथ गेम खेलते और एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: