Desh

07 मार्च: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

UP Election Live Final Phase: अंतिम चरण का मतदान आज, 2.06 करोड़ मतदाता तय करेंगे 613 प्रत्याशियों की किस्मत

आज यूपी के रण का अंतिम चरण है। इस चरण में 9 जिलों की 54 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। चंदौली की चकिया विधानसभा, सोनभद्र की राबर्ट्सगंज और दुद्घी विधानसभा नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण यहां सुबह सात बजे से शाम चार बजे तक ही वोट डाले जाएंगे। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

एनएसई घोटाला: पूर्व सीईओ चित्रा रामकृष्ण गिरफ्तार, को-लोकेशन मामले में सीबीआई की कार्रवाई, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

एक हिमालयन योगी के इशारे पर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का संचालन करने वाली एनएसई की पूर्व सीएओ चित्रा रामकृष्ण को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने को-लोकेशन घोटाला मामले में  गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

जम्मू-कश्मीर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पहुंचेंगे घाटी, करेंगे चुनाव पर चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सोमवार 7 मार्च को जम्मू दौरे पर आएंगे। छह घंटे के दौरे के दौरान नड्डा श्री माता वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद कटड़ा में 100  से अधिक भाजपा पदाधिकारियों व कोर ग्रुप से बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेकर रणनीति बनाएंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

आईईवीपी-2022: निर्वाचन आयोग आज करेगा वर्चु्अल इंटरनेशनल विजिटर प्रोग्राम का आयोजन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आखिरी चरण के मतदान के दिन सात मार्च को निर्वाचन आयोग विदेशी चुनाव प्रबंधन निकायों के लिए वर्चुअल माध्यम से इंटरनेशनल विजिटर प्रोग्राम (आईईवीपी) का आयोजन करेगा। निर्वाचन आयोग की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: