Desh

06 मार्च: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

Russia-Ukraine War LIVE: अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकेन से मिले यूक्रेन के दिमित्रो कुलेबा, प्यूमा ने रूस में सभी स्टोर पर काम रोका

रूस की ओर से यूक्रेन पर शुरू किए गए हमलों के 10 दिन बीत चुके हैं। इसके बावजूद यूक्रेन के कई शहर अब भी रूसी सेना के नियंत्रण से बाहर हैं। अब अमेरिका और नाटो के अधिकारियों ने आशंका जताई है कि यूक्रेन पर अपना कब्जा जमाने के लिए रूस तब तक बम बरसाएगा, जब तक सभी शहर खुद आत्मसमर्पण नहीं कर देते। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

ऑपरेशन गंगा : 2200 भारतीयों को लेकर आज स्वदेश लौटेंगी 11 उड़ानें,  करीब 3000 शनिवार को लौटे

यूक्रेन के पड़ोसी मुल्कों से 2,200 से अधिक भारतीयों को लेकर 11 उड़ानें रविवार को स्वदेश लौटेंगी। वहीं, शनिवार को 15 उड़ानों के जरिये करीब 3,000 भारतीय लौटे। इनमें 12 विशेष नागरिक और तीन वायुसेना की उड़ानें थीं।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

IND W vs PAK W Live: महिला विश्व कप का महामुकाबला, भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

आज महिला विश्व कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला है। दोनों ही टीमें इस मैच से अपने-अपने अभियान की शुरुआत कर रही हैं। ऐसे में यह मुकाबला दिलचस्प रहने वाला है। भारत की कप्तान मिताली राज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

पुणे: पीएम मोदी आज देंगे मेट्रो रेल की सौगात, कई विकास परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पुणेवासियों को मेट्रो रेल परियोजना की सौगात देंगे। प्रधानमंत्री मेट्रो रेल परियोजना का उद्घाटन करने के साथ ही शहर में विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे। अपने पुणे दौरे पर पीएम मोदी एक तरह से पुणे महानगरपालिका चुनाव प्रचार का भी आगाज करेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: