Entertainment

Kathal: नेटफ्लिक्स की फिल्म 'कथल' से सामने आया सान्या मल्होत्रा का लुक, पुलिस ऑफिसर के रोल में दमदार लगीं एक्ट्रेस

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में उनकी छोटी बेटी बबीता की किरदार निभाने वाली ‘सान्या मल्होत्रा’ ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है। वह आए दिन नए-नए प्रोजेक्ट साइन कर रही हैं। पिछले दिनों वह ‘लव हॉस्टल’ में नजर आई थीं। अपनी पिछली फिल्म की सफलता के बाद सान्या मल्होत्रा जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘कथल’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से उनका पहला लुक सामने आ गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

कथल का प्रोमो वीडियो आया सामने

नेटफ्लिक्स ने अपनी अगली फिल्म ‘कथल’ की आधिकारिक घोषणा कर दी है, जिसमें सान्या मल्होत्रा और अनंत जोशी अभिनय करते नजर आएंगे। इस फिल्म का पहला प्रोमो सान्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, “लापता कातिल- कथल की तलाश जारी है। कहीं आपने उन्हें देखा? ढूंढने आ रहे हैं हम इंस्पेक्टर महिमा। नेटफ्लिक्स पर जल्द आ रही है कथल।”

 

पुलिस ऑफिसर के किरदार में सान्या

इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि सान्या अपनी इस आगामी फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें वह काफी दमदार लग रही हैं। यह एक छोटे से शहर पर आधारित एक महिला प्रधान ड्रामा मूवी है, जो एक स्थानीय राजनेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके बेशकीमती कटहल (कथल) गायब हो जाते हैं। उन्हें ढूंढने के लिए एक युवा पुलिस अधिकारी महिमा (सान्या मल्होत्रा) को चुना जाता है, जो खुद को साबित करने के लिए इस अजीबो-गरीब मामले को सुलझाने में लग जाती है। 

कथल के साथ नेटफ्लिक्स पर सान्या की वापसी

कथल ‘यशवर्धन मिश्रा’ के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म है, जिन्होंने अनुभवी पुरस्कार विजेता लेखक ‘अशोक मिश्रा’ के साथ यह फिल्म लिखी भी है। इस फिल्म प्रोमो देखकर लग रहा है कि यह रहस्य से भरी हुई भरी हुई होगी। बता दें कि सान्या इस फिल्म से नेटफ्लिक्स पर वापसी करने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘लूडो, पगलैट और मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में काम किया है। 

                         
        

                         
        
                         
        

                         
         

लव हॉस्टल आई सबको पसंद

इस प्रोजेक्ट को शुरू करने से पहले सान्या ने दर्शकों का फिल्म ‘लव हॉस्टल’ से मनोरंजन किया था। यह फिल्म 25 फरवरी को जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी, जिसमें सान्या के साथ विक्रांत मैसी और बॉबी देओल अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए थे। यह फिल्म ऑनर किलिंग पर बेस्ड थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी थी। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: