Desh

05 फरवरी: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

हैदराबाद: पीएम मोदी आज 216 फीट ऊंचे ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी’ का करेंगे अनावरण, श्री रामानुजाचार्य की स्मृति देश को करेंगे समर्पित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को हैदराबाद के दौरे पर रहेंगे। 11वीं सदी के भक्ति संत श्री रामानुजाचार्य की स्मृति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद में 216 फीट ऊंचे ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी’ का अनावरण करेंगे।  

यहां पढ़ें पूरी खबर…

दिल्ली में मौसम लेगा करवट: पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता खत्म, आज छाया रहेगा कोहरा, यलो अलर्ट जारी

पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता खत्म होने की वजह से राजधानी में मौसम करवट लेगा। सप्ताह के अंत तक मौसम साफ होने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में मध्यम से घना कोहरा छाए रहने के साथ यलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विशेषज्ञों ने दिनभर बादल छाए रहने के साथ सूरज और बादलों के बीच आंखमिचौली का खेल चलने का पूर्वानुमान जताया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Basant Panchami 2022: आज वसंत पंचमी पर बना त्रिवेणी योग, जानिए सरस्वती पूजा का शुभ मुहूर्त

आज 05 फरवरी, शनिवार को वसंत पंचमी का पावन त्योहार पूरे देश में उत्साह के साथ मनाया जा रहा है।  वसंत पंचमी के दिन ज्ञान, वाणी और विद्या की देवी मां सरस्वती की विधि-विधान के साथ पूजा आराधना की जाती है। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Uttarakhnd Election 2022: आज उत्तरांखड दौरे पर राहुल गांधी, ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में करेंगे वर्चुअल संवाद

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में रहेंगे। वह सुबह पंतनगर में उतरेंगे और फिर किच्छा पहुंचकर किसानों के साथ संवाद करेंगे। यहां से वह दोबारा पंतनगर एयरपोर्ट जाएंगे और जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेंगे। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: