Entertainment

वायरल वीडियो: राहुल वैद्य ने दिशा को कोलकाता में करवाई रिक्शा राइड, अभिनेत्री का हुआ बुरा हाल

राहुल वैद्य
– फोटो : Instagram

राहुल वैद्य ने बिग बॉस सीजन 14 में दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों छोटे पर्दे के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत ही पसंद करते हैं। जब भी राहुल या दिशा सोशल मीडिया पर कुछ भी डालते हैं वो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल ही में राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत पत्नी दिशा परमार के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में वो दिशा को कोलकाता की सड़कों पर घुमाते हुए नजर आ रहे हैं।

राहुल वैद्य ने दिशा परमार को करवाया रिक्शा में सफर

हाल ही में राहुल वैद्य ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो दिशा परमार को रिक्शा में घुमाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल दोनों कोलकाता में किसी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचें थे और यहां पहुंचकर दोनों ने खूब मस्ती की। इन दोनों के वीडियो को देखकर ये साफ जाहिर है की राहुल दिशा को रिक्शा राइड करवाते हुए खूब आनंद ले रहे हैं। लेकिन दिशा परमार का हाल बेहाल हो रहा है।

राहुल वैद्य
– फोटो : Instagram

डरी सहमी सी दिखीं दिशा परमार

राहुल वैद्य द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में दिशा परमार रिक्शे में बैठी हैं और राहुल वैद्य रिक्शा चला रहे हैं। हालांकि राहुल जहां दिशा को ये राइड देते हुए काफी खुश लग रहे हैं तो वहीं दिशा कोलकाता की सड़कों पर रिक्शा में बैठी हुईं काफी डरी-सहमी हुई सी नजर आ रही हैं। इन दोनों के इस वीडियो को उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

राहुल वैद्य
– फोटो : Instagram

सोशल मीडिया पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

इन दोनों की इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए बताया, ‘दिशुल सबसे प्यारे कपल है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘तुम एक बहुत उम्दा पति हो राहुल वैद्य’। लोगों ने जमकर इनके इस वीडियो पर बरसाया। इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

राहुल वैद्य, दिशा परमार
– फोटो : सोशल मीडिया

जुलाई में हुई थी दोनों की शादी

राहुल और दिशा 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। राहुल और दिशा ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया। हालांकि इन दोनों के रिश्ते की भनक कभी भी उनके प्रशंसकों या मीडिया को कानों कान नहीं हुई।

राहुल वैद्य, दिशा परमार
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 14 में किया था प्रपोज

राहुल वैद्य बिग बॉस के इतिहास के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं। उनके सफर को बिग बॉस 14 में बहुत ही पसंद किया गया था। इसी शो के दौरान वैलेंटाइन के खास मौके पर राहुल वैद्य ने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसमें उनकी मदद उनके दोस्त एली गोनी ने की थी। राहुल वैद्य जब बिग बॉस के घर में थे तो दिशा उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार अपना समर्थन दे रही थीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: