Entertainment

बॉलीवुड: माधवन ने पूरी की अपनी अगली फिल्म ‘धोखा अराउंड द कॉर्नर’ की शूटिंग, गुलशन कुमार की बेटी का होगा डेब्यू

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
Published by: तान्या अरोड़ा
Updated Wed, 17 Nov 2021 12:06 AM IST

सार

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही अपनी अगली सीरीज ‘डिकपल्ड’ को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहे पैन इंडियन स्टार आर माधवन ने मंगलवार को अपनी नई हिंदी फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली। इस फिल्म से टीसीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार बड़े परदे पर डेब्यू करने जा रही हैं। 

धोखा अराउंड द कॉर्नर
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

ख़बर सुनें

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही अपनी अगली सीरीज ‘डिकपल्ड’ को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहे पैन इंडियन स्टार आर माधवन ने मंगलवार को अपनी नई हिंदी फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली। इस फिल्म से टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार बड़े परदे पर डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग कोरोना काल में ही शुरू हुई थी और एयर बबल में रहते हुए ही फिल्म की कास्ट और क्रू ने इसकी ज्यादातर शूटिंग पूरी की। फिल्म का नाम है, ‘धोखा अराउंड द कॉर्नर’ और इस फिल्म में अभिनेता अपारशक्ति खुराना भी एक खास किरदार में दिखेंगे।

अभिनेता आर माधवन, खुशाली कुमार और अपारशक्ति खुराना की इस फिल्म को म्यूजिक कंपनी टी सीरीज़ ही बना रही है। फिल्म के निर्देशक कूकी गुलाटी है। फिल्म ‘धोखा अराउंड द कॉर्नर’ एक सस्पेंस थ्रिलर है। शूटिंग पूरी होने के साथ ही इसका थीम पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। एक सस्पेंस थ्रिलर के रूप में बनी फिल्म ‘धोखा अराउंड द कॉर्नर’ अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

अपनी हीरोइन के बारे में अभिनेता आर माधवन कहते हैं, “खुशाली कुमार एक ऐसी प्रतिभा है, जिनकी जितनी भी तारीफ करें, कम ही रहेगी।” माधवन और खुशाली दोनों ने ही अपनी आगामी टी सीरीज फिल्म की समय की परवाह किए बिना शूटिंग की है। शूटिंग पूरी होने को लेकर खुश और उत्साहित खुशाली कहती हैं, “यह मेरे लिए एक बहुत ही भावनात्मक दिन है, मेरे लिए एक साल पहले शुरू हुई यात्रा आखिरकार अपने आनंदमय समापन पर आ गई है। कूकी के साथ शूटिंग और माधवन, अपारशक्ति और दर्शन के साथ काम करने का अनुभव बेहद सुखद रहा है।” फिल्म में दर्शन कुमार का भी एक खास किरदार है।

वहीं अभिनेता अपारशक्ति खुराना कहते हैं, “अद्भुत प्रतिभाओं के साथ शूटिंग के अनुभव का सफर बेहद रोमांचक रहा है। प्रतिभाशाली आर. माधवन और खुशाली कुमार के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी। इतने दृढ़ विश्वास के साथ फिल्म और कास्ट को संभालने के लिए कूकी गुलाटी को सलाम।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

16
Entertainment

शर्त लगा लीजिए: अमिताभ बच्चन की इन फिल्मों के नाम भी नहीं सुने होंगे आपने, देखना तो बहुत दूर की बात है

To Top
%d bloggers like this: