Entertainment

गुमनाम सितारे: 'तुम बिन' का ये हीरो जवानी में दिखने लगा उम्रदराज, बार-बार कोशिश करने पर भी नहीं मिली फिल्मों में सफलता

Himanshu Malik
– फोटो : Instagram

साल 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ (Tum Bin) तो आपको अच्छे से याद होगी। न सिर्फ फिल्म बल्कि इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे।फिल्म में राकेश बापट, प्रियांशु चटर्जी और संदली सिन्हा के अलावा सुपर हैंडसम हीरो हिमांशु मलिक भी नजर आए थे। ‘तुम बिन’ के हिट होने के बाद हिमांशु मलिक रातों-रात हिट हो गए थे, लेकिन कुछ समय बाद ही वो इंडस्ट्री से गायब हो गए। इस हीरो ने बॉलीवुड में तो बहुत अच्छी शुरुआत की लेकिन अब हिमांशु लाइमलाइट से गायब हैं। 

Himanshu Malik
– फोटो : Instagram

मॉडलिंग से शुरू किया करियर

हिमांशु मलिक ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। हिमांशु पहली बार सोनू निगम के एलबम ‘दीवाना’ में नजर आए थे। इस एलबम में हिमांशु को काफी पसंद किया गया था। लेकिन अब उनकी ऐसी हालत हो गई है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल है.

Himanshu Malik
– फोटो : सोशल मीडिया

ये थी पहली फिल्म

हिमांशु ने 1996 में फिल्म ‘काम सूत्रः द टेल ऑफ स्टोरी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो लगातार फिल्में करते रहे। साल 2000 में उन्होंन फिल्म ‘जंगल’ में काम किया। हिमांशु ने मल्लिका शेरावत के साथ ‘ख्वाहिश’ में भी काम किया, जहां इस फिल्म में वो अपने 17 किसिंग सीन्स के लिए खूब चर्चा में आए थे, लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई।

Himanshu Malik
– फोटो : Instagram

हिमांशु ने ‘एलओसी कारगिल’ ‘ख्वाहिश’ ‘रोग’ और ‘रेन’ जैसी फिल्में कीं लेकिन सारी की सारी फ्लॉप हो गईं। बॉलीवुड में हिमांशु के नाम करीब 12 फिल्में हैं लेकिन सारी की सारी फ्लॉप साबित हुईं। धीरे-धीरे उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने भी बंद हो गए और पूरी तरह से सिनेमा का पर्दा छोड़ इस इंडस्ट्री से अलग हो गए।

हिमांशु मलिक
– फोटो : Instagram

इस स्मार्ट हीरो ने प्रोड्यूसर के तौर पर भी हाथ आजमाया लेकिन नाकामयाबी हाथ लगी। अब तो इनके सिर के सारे बाल भी झड़ गए हैं। हिमांशु अब लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। फिलहाल वे क्या कर रहे हैं इसकी जानकारी भी नहीं है। बॉलीवुड महज उगते हुए सूरज को सलाम करना जानता है, अगर किस्मत ने साथ नहीं दिया तो सभी भुला देते हैं, हिमांशु के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: