Entertainment

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल समेत 5 सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए हुए नॉमिनेट

शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल
– फोटो : सोशल मीडिया

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है। यह शो शुरुआत से ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो जैसे- जैसे अपने फिलाने के करीब पहुंच रहा है, वैसे- वैसे ही सभी कंटेस्टेंट बीच मुकाबला भी कड़ा होता जा रहा है। फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए सभी सदस्य भरपूर कोशिश करते दिख रहे हैं। हालांकि, लगातार रद्द होते टास्क की वजह से अभी तक राखी के अलावा किसी भी अन्य सदस्य का नाम बतौर फाइनलिस्ट तय नहीं हो सका है। वहीं, तीन बार रद्द हुए टास्क से नाराज बिग बॉस ने घर वालों को सजा देने के लिए उन्हें एक नया टास्क दे डाला।

इस टास्क के तहत घरवालों को फिनाले में जाने की बजाय इस शो में बने रहने के लिए टास्क में हिस्सा लेना था। साथ ही बिग बॉस ने टास्क जीतने वाले कंटेस्टेंट्स को यह अधिकार भी दिया कि वह इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड सदस्य के नाम का ऐलान कर सकते हैं। शो के बीते कुछ एपिसोड्स में सभी सदस्य इसी टास्क को करते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

इसी क्रम में गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में भी सभी सदस्य घर में बने रहने के लिए यह टास्क करते दिखाई दिए। टास्क के तहत सदस्यों को एक-एक कर एक डिब्बे के अंदर 28 मिनट के लिए बैठना था। वहीं, बाहर मौजूद सदस्य अंदर बैठे कंटेस्टेंट को निकालने के लिए उन्हें परेशान करते दिखाई दिए।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

टास्क के अंत में बिग बॉस में सभी सदस्यों की बॉक्स में रहने की अवधि का ऐलान किया। इसके तहत तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और रश्मि देसाई इस टास्क के विजेता घोषित हुए जिसके बाद तीनों ने नोमिनेशन के लिए सदस्यों के नामों की घोषणा की।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

नॉमिनेशन के लिए सदस्यों के नाम की घोषणा करते हुए सबसे पहले तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी की इम्युनिटी छीन ली। इसके बाद करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल की इम्युनिटी छिनते हुए उन्हें नॉमिनेट किया। जबकि रश्मि देसाई ने देवोलीना का नाम लिया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : Instagram

वहीं, अभिजीत बिचुकले और उमर रियाज आखिर में बचने की वजह से खुद ही नॉमिनेट हो गए। ऐसे में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए उमर रियाज,अभिजीत बिचुकले, शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी नॉमिनेट हुए हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: