Entertainment

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई के समर्थन में उतरीं उनकी मां, कहा-आज तक उसने अपनी जिंदगी में बहुत ही मजबूत रहकर…

मां संग रश्मि देसाई
– फोटो : Insatagram- @imrashamidesai

बिग बॉस 15 फिनाले से बस अब दो हफ्ते दूर है, ऐसे में हर सदस्य टिकट टू फिनाले जीतने और घर में अपनी जगह बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहा है। हालांकि इस बार का सीजन अन्य सीजन्स से काफी अलग है, क्योंकि इस बार बिग बॉस 15 में नए प्रतियोगियों के साथ-साथ कई पुराने सदस्य भी नजर आ रहे हैं। इस सीजन में देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, राखी सावंत, अभिजीत बिचुकले और राखी के पति रितेश वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आए। जहां रितेश इस घर के बेघर हो गए तो वहीं वाइल्ड कार्ड्स के सदस्यों ने घर में अपनी एक मजबूत जगह बनाई हुई है।

रश्मि देसाई के गेम पर उठ रहे हैं सवाल

हालांकि एक तरफ जहां प्रशंसक रश्मि के गेम की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं घर के कुछ सदस्यों को उनका गेम बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल रश्मि देसाई जबसे घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आई हैं तबसे वो किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां बिग बॉस के घर में जाने के बाद उनकी सबसे खास दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ दोस्ती दुश्मनी में बदल गई तो वहीं तेजस्वी के साथ भी उनकी दोस्ती खराब होती हुई नजर आ रही है।

रश्मि देसाई
– फोटो : सोशल मीडिया

परिवार का मिल रहा है समर्थन

बिग बॉस 15 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक मानी जाने वाली रश्मि देसाई के गेम को लेकर सोशल मीडिया दो हिस्सों में बटा हुआ है। एक तरफ जहां कई लोग उनके गेम को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके गेम पर सवाल उठा रहे हैं और उन्हें सिर्फ सहानुभूति लेने वाली कंटेस्टेंट बता रहे हैं। हालांकि रश्मि को उनके परिवार का पूरा समर्थन मिल रहा है।

मां संग रश्मि देसाई
– फोटो : Insatagram- @imrashamidesai

मां रसीला देसाई ने देसाई ने तोड़ी चुप्पी

रश्मि देसाई की मां ने अब सोशल मीडिया पर बेटी पर सवाल उठाने वालों पर अपनी राय दी है। सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए उनकी मां रसीला देसाई ने अब खुलकर बेटी का समर्थन किया है। रिपोर्ट्स की माने तो अपनी बेटी का समर्थन करते हुए उनकी मां ने कहा, ‘वो एक कहावत है जो आपको तोड़ता नहीं वो आपको मजबूत बनाता है और ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि रश्मि देसाई इस बात को शुरुआत से समझती हैं’।

रश्मि देसाई
– फोटो : Instagram

अपनी बेटी को बताया मजबूत महिला

रश्मि देसाई की मां ने आगे कहा, ‘हर जगह बहुत सारी खबरें चल रही हैं, लेकिन मैं यहां उन सभी सवालों के जवाब देने के लिए नहीं हूं’। समय सबसे बड़ा जवाब है। उसने जिंदगी में बहुत कुछ देखा है और हमेशा मजबूती से खड़ी रही है। एक मां होने के नाते मुझे हमेशा उसने गौरान्वित किया है और मैं आज भी गर्व महसूस करती हूं’। मैं उसका समर्थन करने वालों का धन्यवाद करती हूं’।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

नॉमिनेशन से किया खुद को सुरक्षित

बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले टास्क के रद्द होने के बाद घरवालों को ये एक मौका दिया कि वो खुद को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर सकें। इसी के साथ बिग बॉस ने घरवालों को ये साफ तौर पर कहा कि वो इस टास्क को रद्द नहीं करवा सकते हैं, और जो 28 मिनट या उसके आसपास के समय में बॉक्स में रह जाएगा वो इस हफ्ते सुरक्षित होगा। इस टास्क में तेजस्वी, करण और रश्मि ने जीतकर खुद को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर लिया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: