Entertainment

New Year 2022: नए साल के आगाज के लिए पूरी तैयारी कर चुके हैं टीवी सितारे, जानिए कौन कैसे मनाएगा नया साल

समृद्ध बावा, इशिता दत्ता, आकाश आहूजा
– फोटो : Instagram

नए साल के आगाज में अब सिर्फ 1 दिन बाकी है। हर कोई दिल खोलकर नए साल यानी की 2022 का स्वागत करने के लिए बिलकुल तैयार है। 2021 कई लोगों के लिए खुशियां लेकर आया तो कुछ के लिए ये साल काफी दुख भरा रहा। कोरोना का असर पूरे देशभर में देखने को मिला। जिसकी वजह से साल 2021 लोगों के लिए मिला जुला सा रहा। हालांकि आने वाले साल 2022 से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। हर कोई 2021 से निकलकर 2022 में कदम रखने के लिए बिलकुल तैयार हैं। लोग इस नए साल की शुरुआत नए सवेरे और खुशियों के साथ करना चाहते हैं।

टीवी सितारों ने भी बनाए नए साल के प्लान

नए साल के आगाज के लिए हर कोई तैयार है। ऐसे में टीवी सितारे भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ नए साल के स्वागत के लिए बिलकुल तैयार हैं। टीवी सितारों ने बताया कि कैसे वो नए साल का आगाज करेंगे और उनकी तैयारियों के बारे में भी बताया। तो चलिए देखते हैं कि कैसे टीवी सितारे 2022 का स्वागत करेंगे और उनकी ऐसी क्या इच्छा है जो वो 2022 में पूरा करना चाहते हैं।

समृद्ध बावा
– फोटो : सोशल मीडिया

समृद्ध बावा

बालिका वधू एक्टर समृद्ध बावा ने अपने नए साल के प्लान साझा करते हुए बताया कि ‘मैं अपने करीबी दोस्तों से मिलने और खुद के लिए समय निकालने की योजना बना रहा हूं। हालांकि मैं सुरक्षा का पूरा ध्यान रखूंगा और किसी भी भीड़ वाली जगह पर नहीं जाऊंगा। मैं बस यही चाहता हूं कि सभी लोग सुरक्षा का ध्यान रखें और भीड़ से बचें।

आकाश आहूजा
– फोटो : सोशल मीडिया

आकाश आहूजा 

सीरियल थपकी प्यार की में पूरब की भूमिका निभाने वाले अभिनेता आकाश आहूजा ने कहा, ‘मैं सभी सावधानियां बरतने की पूरी कोशिश करूंगा और अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ ही नए साल का जश्न मनाऊंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि इस त्यौहारी सीजन में सब लोग सुरक्षित और सावधान रहें’।

प्रियल महाजन
– फोटो : सोशल मीडिया

प्रियल महाजन

सीरियल मोलकी में पूर्वी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रियल महाजन ने बताया कि वो नए साल के एक दिन पहले अपने भाई के साथ अपने घर दिल्ली रवाना होने वाली हैं। नए साल के रिजॉल्यूशन के लिए मैंने सिर्फ यही ठाना है कि मुझे और भी मेहनत के साथ काम करना है और मैं चाहती ही मैं शूटिंग करती रहूं’। मुझे खुद के काम से बहुत प्यार है। मैं बस ये चाहती हूं कि हम इस महामारी से जल्द निकल सकें’।

इशिता दत्ता
– फोटो : सोशल मीडिया

इशिता दत्ता

इशिता दत्ता ने कहा, ‘मैं ज्यादा पार्टीज में जाना बिलकुल भी पसंद नहीं करती और अभी के जो हालात हैं उसे देखने के बाद मुझे लगता है एक जगह इककट्ठा होकर पार्टी करना कोई बुद्धिमता नहीं है। मैं अपने परिवार के साथ एक छोटा सा जश्न मनाऊंगी। मैं आने वाले समय में अपनी कुछ बुरी आदतों को छोड़ते हुए कुछ अच्छी और फिटनेस वाली आदतें डालना चाहूंगी’।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: