Entertainment

गपशप: सलमान ने दे दिया कटरीना को शादी का तोहफा? विक्की कौशल संग रिश्ते को किया स्वीकार

सलमान खान, कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

इन दिनों हर तरफ विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो दिसंबर के महीने में यह लव बर्ड्स हमेशा हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैंस एक तरफ विकैट की शादी के लिए उत्साहित हैं तो वहीं कुछ फैंस यह भी जानना चाह रहे कि आखिर सलमान इन खबरों पर क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिलहाल इस मामले पर विक्की और कटरीना ही नहीं बल्कि सलमान ने भी चुप्पी साध रखी है।

सलमान ने दिया कटरीना को तोहफा?

हालांकि जो खबरें सामने आ रही हैं उन्हें सुनकर तो लग रहा है कि सलमान ने कटरीना और विक्की के रिश्ते को स्वीकार लिया है और साथ ही कटरीना को उनकी शादी का तोहफा भी दे दिया है। दरअसल कटरीना और सलमान टाइगर 3 का शूटिंग में व्यस्त हैं और दिसंबर के महीने में ही इसकी आगे की शूटिंग होनी हैं।

सलमान खान, कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं यह खबरें भी जोरो पर हैं कि कटरीना दिसंबर के पहले हफ्ते में ही शादी करने की प्लानिंग में हैं। ऐसे में यह खबर भी सामने आ रही है कि सलमान ने कटरीना की शादी को देखते हुए शूटिंग का समय आगे बढ़ दिया है ताकि उन्हें कोई तकलीफ ना हो। अब इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी प्रभावित हो गए हैं और उनका मानना है कि सलमान भी कटरीना और विक्की के रिश्ते से खुश हैं।

सलमान खान, कटरीना कैफ
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

जब कटरीना फिल्मों में नई नई आईं थीं तो उस वक्त सलमान संग उनकी नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। हालांकि कुछ समय बाद यह रिश्ता खत्म हो गया था और कटरीना रणबीर कपूर को डेट करने लगी थीं। हालांकि रणबीर के साथ भी कटरीना का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला था। 

कटरीना कैफ, सलमान खान, विक्की कौशल
– फोटो : Social Media

इन सबके बाद भी सलमान संग कटरीना की दोस्ती हमेशा बनी रही। एक बार स्टेज पर सलमान के सामने ही कटरीना विक्की संग फ्लर्ट करते नजर आए थे और उनसे पूछ लिया था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी। इस पर सलमान ने बेहोश होने की प्रतिक्रिया दी थी। हालांकि हंसी मजाक करते करते अब विक्की और कैट के शादी की खबरें भी आने लगी हैं।

सलमान खान, कटरीना कैफ
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

कटरीना संग नाम जुड़ने के बाद यह भी कहा जाने लगा था कि अब सलमान शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। वहीं अब सलमान से यह सवाल भी नहीं किए जाते हैं। फिलहाल कटरीना और सलमान अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। वहीं फैंस को इंतजार है कि जल्द ही कटरीना विक्की संग अपनी शादी की खबरों पर खुलकर बात करें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: