Entertainment

वेडिंग बेल्स: राजकुमार और पत्रलेखा की शादी में नहीं नजर आएंगे बॉलीवुड सितारे, सामने आई वजह

राजकुमार राव-पत्रलेखा
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड के प्रतिभावान अभिनेता राजकुमार और अभिनेत्री पत्रलेखा के आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि शादी किस वक्त होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी का फंक्शन 10 से 12 नवंबर तक चलेगा। राजकुमार और पत्रलेखा लगभग 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब वह अपने इस रिश्ते को शादी का नाम दे रहे हैं।

इस वजह से शादी में नहीं नजर आएंगे बॉलीवुड सितारे

हालांकि अब जहां सारे सितारे ग्रैंड सेरेमनी करने लगे हैं तो वहीं राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी शादी को बहुत ही निजी रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड से किसी सेलेब्रिटी को कोई निमंत्रण नहीं दिया गया है। इसके पीछे दो वजह है। पहली तो यह कि कोविड 19 की स्थिति को देखते हुए दोनों ही सितारे अपनी शादी में कम लोगों को बुलाना चाहते हैं वहीं इसकी दूसरी वजह कुछ और भी है।

राजकुमार राव, पत्रलेखा
– फोटो : instagram/rajkummar_rao

दरअसल राजकुमार बेहद निजी जिंदगी जीना पसंद करते हैं और उन्हें बहुत ज्यादा दिखावा पसंद नहीं है। साथ ही इंडस्ट्री में उनके साथ काम करने कलाकारों को वह सहयोगी कलाकार ही मानते हैं और बहुत कम ही लोग ऐसे हैं जो राजकुमार के अच्छे दोस्त बन पाए हैं। यह वजह है कि राजकुमार की शादी में बॉलीवुड के सितारे कम ही नजर आने वाले हैं।

पत्रलेखा, राजकुमार राव
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं पत्रलेखा भी बेहद निजी जिंदगी जीना पसंद करती हैं और अपने बारे में ज्यादा खुलासे नहीं करती हैं। खबरों के अनुसार वह भी अपनी शादी में बहुत ज्यादा फिल्मी कलाकारों को नहीं चाहती हैं इसलिए परिवार और करीबी दोस्तों के बीच ही दोनों शादी करेंगे।

राजकुमार राव और पत्रलेखा
– फोटो : सोशल मीडिया

पहले राजकुमार और पत्रलेखा के जयपुर में शादी करने की खबरें आ रहीं थीं लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं।राजकुमार और पत्रलेखा ने फिल्म लव सेक्स और धोखा में काम किया था। उन्होंने कहा कि पत्रलेखा को लगा कि मैं फिल्म के किरदार जैसा असल जिंदगी में भी हूं। ऐसे में पत्रलेखा उनसे दूर रहती थीं और बात नहीं करती थीं लेकिन जब दोनों की बात शुरू हुई तो फिर दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे।

राजकुमार राव, पत्रलेखा
– फोटो : सोशल मीडिया

राजकुमार ने कहा कि पत्रलेखा से मिलने से पहले उन्होंने उनका एक विज्ञापन देखा था। राजकुमार ने सोचा कि यह कितनी प्यारी लड़की है। इससे तो शादी करनी चाहिए। इसके बाद उनकी दोस्ती पत्रलेखा से हुई और फिर प्यार हो गया। अब राजकुमार अपने सपने को पूरा करने जा रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: