Tech

इस नए साल अपने आपको दीजिए तेज स्पीड इंटरनेट का तोहफा, आज ही घर पर लगवाइये एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड

सार

बिना रुकावट और परेशानी के आपके काम और असीमित मनोरंजन को लगातार चलाने के लिए एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड हाजिर है। इस नए साल के मौके पर आप अपने लिए या अपने दोस्तों, रिश्तेदारों के लिए, एयरटेल का ये बेहतरीन एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड तोहफे के तौर पर लगवा सकते हैं।

ख़बर सुनें

आज इस इंटरनेट के युग में हम एक क्लिक से दुनिया भर की सारी जानकारी प्राप्त कर लेते हैं। आज हर कोई तेज स्पीड वाले स्टेबल इंटेरनेट की सुविधा चाहता है, ताकि उसका वर्क फ्रॉम होम बिना रुकावट चल सके। हर कोई ऐसी फास्ट इंटरनेट कनेक्टिविटी चाहता है जिसकी वजह से आराम से पढ़ाई हो सके, मूवी-वेब शोज को देखा जा सके और बिना रूकावट के अपने ऑफिस की मीटिंग्स आदि सब कामों को आराम से पूरा किया जा सके।

अब आप अपनी इन सभी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। बिना रुकावट और परेशानी के आपके काम और असीमित मनोरंजन को लगातार चलाने के लिए एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड हाजिर है। इस नए साल के मौके पर आप अपने लिए या अपने दोस्तों, रिश्तेदारों के लिए, एयरटेल का ये बेहतरीन एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड तोहफे के तौर पर लगवा सकते हैं। यह आपके कामों और मनोरंजन को बिना बाधा के प्रसारित करने के साथ-साथ आपके आपसी रिश्तों को भी मजबूत करता है। इसके तेज स्पीड इंटरनेट कनेक्शन से आप बिना रुके घंटों वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। हालाँकि एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड के फायदे असीमित हैं, इसे लगवाते ही आपको ये 4 बेहतरीन फायदे देखने को मिलेंगे:

मिलेगा ऑफिस जैसा तेज स्पीड इंटरनेट आपके घर पर
एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड के जरिए आपको घर पर ही ऑफिस की तरह तेज इंटरनेट कनेक्शन का एहसास होगा। कई सारे लोगों को वर्क फ्रॉम होम के दौरान रोजाना ज्यादा डेटा की जरूरत होती है, क्योंकि उन्हें कई सारे वीडियो कॉन्फरेंसेस अटेंड करनी होती है, बड़ी-बड़ी साइज की फाइल्स भेजनी होती है और एक के बाद एक कई सारे कॉल्स अटेंड करने होते हैं। ऐसे में उन्हें तेज स्पीड के साथ-साथ अनलिमिटेड डेटा पैकज की जरूरत होती है। यह सब उन्हें एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड लगवाने पर मिल सकता है। इसके माध्यम से मिलने वाले 1 जीबी प्रति सेकेंड की स्पीड से ऑफिस जैसा नेट चलाने का अनुभव आपको घर पर ही मिलेगा।

एक साथ 60 डिवाइसेस पर बिना रुकावट ले सकते हैं तेज स्पीड का आनंद
आमतौर पर कई सारे ब्रॉडबैंड और इंटरनेट प्रोवाइडर की तरफ से हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करने और एक साथ कई सारे डिवाइसेस को कनेक्ट करके चलाने में काफी दिक्कतेंआती है, जिसकी वजह से अक्सर उनका इंटरनेट स्लो हो जाता है। साथ ही कई बार लाइव स्ट्रीमिंग, ऑनलाइन गेमिंग, डाउनलोडिंग और अपलोडिंग के दौरान भी नेट काफी स्लो हो जाता है। ऐसे में बड़ी साइज की फाइल्स को भेजने और डाउनलोड करने में काफी दिक्कतें आती है। लेकिन एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड ने अपने स्ट्रेस टेस्ट का सफल परीक्षण करके ये साबित किया है कि इस नेट कनेक्टिविटी पर आप एक साथ 60 डिवाइसेस को कनेक्ट करके हाई 4K क्वालिटी का वीडियो के साथ माइक्रोसॉफ्ट मीटिंग्स अटेंड कर सकते हैं, बड़ी साइज की फाइल्स आदि बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं, साथ ही आप बिना रुके बफरिंग या लेग के हाई क्वालिटी वीडियोज देख सकते हैं।

मिलेगा स्मार्ट राउटर और बेहतर नेटवर्क
अन्य ब्रॉडबैंड इंटरनेट प्रोवाइडर के साथ कई बार राउटर को लेकर काफी दिक्कतें देखने को मिलती है। जिसकी वजह आपको इंटरनेट का पूरा लाभ ठीक से नहीं मिल पाता है और आपके काम के साथ-साथ आपका मनोरंजन भी बाधित होता है। ऐसे में एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड के साथ मिलने वाला राउटर काफी ज्यादा अच्छा है, क्योंकि इसके अन्दर ऑटोमेटिक ट्रबलशूट करके इंटरनेट की स्पीड से संबंधित आने वाली परेशानियों को दूर करने की फैसिलिटी मौजूद है। इसके साथ ही एयरटेल अपने यूजर्स को 24×7 की कस्टमर-केयर सुविधा और सपोर्ट भी देता है।

साइबर खतरों से सुरक्षित सिक्योर इंटरनेट
एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड अपने ग्राहकों को ऑनलाइन बढ़ रहे साइबर क्राइम से बचाने के लिए सुरक्षित इंटरनेट सुविधा प्रदान करता है। इससे अब आप आराम से बिना किसी ऑनलाइन खतरे या वायरस के आप वर्क फ्रॉम होम, ई-कॉमर्स, ऑनलाइन शॉपिंग और मनोरंजन आदि का आनंद ले सकते हैं। साथ ही, एयरटेल बच्चों की ऑनलाइन शिक्षा और ई-लर्निंग को ध्यान में रखते हुए कंटेंट फ़िल्टरिंग की आवश्यकता के मद्देनजर सिक्योर इंटरनेट प्रदान करता है, ताकि बच्चों के ऊपर कोई दुष्प्रभाव न पड़े। इसके अलावा, एयरटेल अपने यूजर्स के लाभ और हितों को ध्यान में रखते हुए ज्याद खतरे वाली असुरक्षित वेबसाइट्स और ऐप्स को ब्लॉक कर देता है, जिससे ग्राहकों का किसी प्रकार का कोई नुकसान न हो।

विस्तार

आज इस इंटरनेट के युग में हम एक क्लिक से दुनिया भर की सारी जानकारी प्राप्त कर लेते हैं। आज हर कोई तेज स्पीड वाले स्टेबल इंटेरनेट की सुविधा चाहता है, ताकि उसका वर्क फ्रॉम होम बिना रुकावट चल सके। हर कोई ऐसी फास्ट इंटरनेट कनेक्टिविटी चाहता है जिसकी वजह से आराम से पढ़ाई हो सके, मूवी-वेब शोज को देखा जा सके और बिना रूकावट के अपने ऑफिस की मीटिंग्स आदि सब कामों को आराम से पूरा किया जा सके।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: