Entertainment

Year Ender 2021: अहान शेट्टी से लेकर महिमा मकवाना तक, इस साल इन सितारों की हुई बॉलीवुड में एंट्री; देखें लिस्ट

तड़प
– फोटो : सोशल मीडिया

चंद दिनों में ही पुराना साल खत्म होने वाला है। सभी लोग ब्रेसब्री से नए साल के स्वागत का इंतजार कर रहे हैं। इस साल देश दुनिया से लेकर बॉलीवुड में भी काफी हलचल देखने को मिली। ज्यादातर समय थियेटर बंद रहे जिसके चलते फिल्मों ने रिलीज होने के लिए ओटीटी का सहारा लिया। वहीं लंबे इंतजार के बाद साल के आखिरी में कुछ फिल्मों को सिनेमाघरों में जगह मिल ही गई। इस साल कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की।

इन कलाकारों में से कई स्टार किड्स हैं तो कई छोटे पर्दे के फेमस सेलिब्रिटी, जिन्हें 2021 में बड़े पर्दे पर डेब्यू करने का मौका मिला। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे कलाकारों के बारे में जिन्होंने इस साल फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की। इस लिस्ट में फेमस एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी से लेकर छोटे पर्दे की मशहूर एक्टर महिमा मकवाना का नाम शामिल है। 

अहान शेट्टी
– फोटो : Instagram

अहान शेट्टी 

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने इस साल बॉलीवुड में एंट्री ली। 3 दिसंबर को उनकी फिल्म तड़प बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म में अहान के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया रोमांस करती नजर आईं। अब देखना होगा कि नए साल में अहान किन फिल्मों में काम करते नजर आएंगे।

महिमा मकवाना
– फोटो : Instagram

महिमा मकवाना 

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली महिमा मकवाना को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह टीवी के मशहूर शो ‘बालिका वधु’, ‘रिश्तों का चक्रव्यू’ और ‘शुभारंभ’ का हिस्सा रही हैं। इस साल उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म अंतिम-द फाइनल ट्रुथ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। इससे पहले वह कई साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

मालविका राज
– फोटो : सोशल मीडिया

मालविका राज 

बाल कलाकर के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मालविका राज आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने साल 2001 में रिलीज हुई सुपर हिट फिल्म “कभी खुशी कभी गम” में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाया था। इस साल मालविका राज ने रिनजिंग की फिल्म ‘स्क्वॉड’ के जरिए डेब्यू कर चुकी हैं। 

शरवरी वाघ
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

शरवरी वाघ

अपनी बोल्डनेस के चलते अक्सर खबरों में बनी रहने वाली शरवरी वाघ ने भी इस साल बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की है। हालांकि बॉलीवुड से पहले शरवरी वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इस साल उन्होंने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: