Entertainment

Viral Video: पुष्पा के आइटम नंबर 'ओ अंतावा' का बीटीएस वीडियो जारी, स्टेप को देख छूटी अल्लू अर्जुन और सामंथा की हंसी; देखिए

अल्लू अर्जुन और सामंथा
– फोटो : social media

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इसी फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु ने अपने पहले आइटम नंबर ‘ओ अंतवा ओ ओ अंतवा’ में अपने शानदार प्रदर्शन से इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। अब कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इस गाने का एक बिहाइंड द सीन वीडियो रिलीज किया है। 

गणेश आचार्य
– फोटो : Social Media

गणेश आचार्य ने सामंथा और अल्लू अर्जुन के लिए कही ये बात

गणेश आचार्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रविवार को एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सामंथा और अल्लू अर्जुन को डांस स्टेप्स सीखा रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इन दोनें के साथ शूट करके बहुत मजा आया। मेरे फेवरेट्स के साथ एक और हिट, सेट पर इन दोनों के साथ सबसे मस्ती भरा समय बिता।” 

आइटम नंबर ‘ओ अंतवा ओ ओ अंतवा’
– फोटो : @PushpaMovie/twitter…aswin_athreya/insta

सामंथा ने 3 मिनट के वीडियो के लिए चार्ज की मोटी रकम

एक रिपोर्ट मे दावा किया जा रहा है कि सामंथा ने इस गाने के लिए पांच करोड़ रुपये लिए हैंं। सूत्रों के अनुसार, “सामंथा ने 3 मिनट के इस आइटम नंबर के लिए मोटी रकम चार्ज की है। पहले अभिनेत्री इस आइटम नंबर के लिए तैयार नहीं थी, उन्हें अल्लू अर्जुन खुद मनाने गए थे। इस तीन मिनट के गाने के लिए उन्हें पांच करोड़ के करीब दिए गए हैं। सामंथा को गाने के कुछ स्टेप्स से दिक्कत थी, पर धीरे-धीरे वह इसमें ढल गई और फिर उन्होंने एक भी स्टेप को बदलने की डिमांड नहीं की। “

सामंथा रुथ प्रभू
– फोटो : social media

फिल्म की रिलीज से पहले ही आइटम नंबर ने मचाई सनसनी

सामंथा के इस आइटम नंबर ने फिल्म के रिलीज होने से पहले ही काफी सनसनी मचा दी थी। इन चर्चाओं को फिल्म की सफलता का एक बड़ा कारण कहना गलत नहीं होगा। अगले महीने इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ रिलीज किया जाएगा। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: