Entertainment

Vicky katrina wedding: कटरीना के देवर सनी कौशल ने खास अंदाज में किया परजाई का स्वागत, लिखा ये खास मैसेज

सनी कौशल, कटरीना और विक्की
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शाही अंदाज में 9 दिसंबर को शादी कर ली है। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा में 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस फोर्ट में केवल 150 मेहमानों और परिवार के लोगों के बीच इस शादी को संपन्न किया गया। इस शादी से जितने विक्की खुश नजर आ रहे थे, उतने ही उनके भाई सनी की खुशी भी देखते ही बन रही थी। सनी और कटरीना दोनों अच्छे दोस्त हैं। यहां तक की सनी के जन्मदिन के मौके पर कटरीना ने सोशल मीडिया पर उनके लिए खास मैसेज लिखा था कि वह उनके लिए क्या मायने रखते हैं। अब जब कटरीना कौशल परिवार की बहू बन गई हैं, उनके देवर ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास मैसेज लिखा है।

विक्की और सनी कौशल के साथ कटरीना
– फोटो : सोशल मीडिया

देवर ने कहा परजाई

विक्की के छोटे भाई सनी ने विक्की और कटरीना की शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- आज दिल में एक और जगह बन गई, फैमिली में स्वागत है परजाई जी। इस खूबसूरत कपल को ढेर सारा प्यार और जिंदगीभर ढेर सारी खुशियां मिले। दरअसल, विक्की पंजाबी परिवार से हैं, ऐसे में वहां भाभी को परजाई कहा जाता है।

कटरीना कैफ ब्राइडल लहंगा
– फोटो : instagram/katrinakaif

तस्वीरें हुईं वायरल

विक्की कटरीना की शादी की तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। जिसके साथ ही विक्की और कटरीना ने लिखा-हमारे दिलों में सिर्फ प्यार है, जो हमें इस पल तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई जर्नी की शुरुआत कर रहे हैं।

कटरीना कैफ ब्राइडल लहंगा
– फोटो : instagram/katrinakaif

नहीं जाएंगे हनीमून पर

कटरीना कैफ अपनी शादी पर लाल सुर्ख जोड़े में तो विक्की कौशल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना और विक्की शादी के तुरंत बाद हनीमून के लिए नहीं जाएंगे। दरअसल, दोनों अपनी शूटिंग में व्यस्त रहने वाले हैं।

विक्की-कटरीना और अनुष्का-विराट
– फोटो : सोशल मीडिया

जल्द अनुष्का विराट के बनेंगे पड़ोसी

विक्की और कटरीना जल्द ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। मुंबई के पॉश एरिया जुहू में सी-फेसिंग बिल्डिंग में विक्की और कैटरीना आठवीं मंजिल पर पांच साल के लिए किराए पर अपार्टमेंट लिया है। इस अपार्टमेंट का किराया हर महीने 9 लाख रुपये है। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: