Entertainment

Valentine Week: वैलेंटाइन वीक में पार्टनर के साथ देखिए ये पांच रोमांटिक वेब सीरीज, जो बताती हैं सच्चे प्यार की परिभाषा

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है। इस पूरे हफ्ते को प्रेमी जोड़े किसी उत्सव से कम नहीं मानते हैं। 7 फरवरी से शुरु होने वाले इस प्यार के सप्ताह का हर एक दिन प्रेमियों के लिए बहुत खास होता है। पहले दिन रोज डे से शुरु होकर 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे को ये सप्ताह पूरा हो जाता है। अगर बात मोहब्बत की हो और फिल्मी दुनिया की बात न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। कई कलाकारों ने अपने अभिनय से मोहब्बत की कहानियों को पर्दे पर उकेरा है,जिन्हें खाकर ही प्यार को महसूस किया जा सकता है। आज के समय में ओटीटी का जमाना हैं तो लोगों में वेब सीरीज देखने का खासा क्रेज है। वैलेंटाइन वीक में आप भी अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक वेब सीरीज देख सकते हैं। सच्चे प्यार को महसूस करवाने वाली ये वेब सीरीज देखकर यकीन आपका दिल खुश हो जाएगा।

मिसमैच

जैसा की आप टाइटल देखकर ही समझ गए होंगे। ये एक ऐसे प्रेमी जोड़े की कहानी है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। प्यार के साथ आपसी समझ होना भी बहुत जरुरी होता है, अगर ये न हो तो एक साथ रहना मुश्किल हो जाता है। वेब सीरीज मिसमैच में दो ऐसे ही लोगों की कहानी है जो एक दूसरे से अलग होते हुए भी प्यार में पड़ जाते हैं। ये वेब सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

परमानेंट रूममेट्स-

वेब सीरीज परमानेंट रूममेट्स में रोमांस का तड़का तो है ही साथ में कॉमेडी भी है। सुमिता व्यास और निधि सिंह इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल-

इस वेब सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं। इसकी कहानी लव, ब्रेकअप के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में आपको प्यार और उसके टूटने की खीझ के साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा। इस सीरीज को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है।

लिटिल थिंग्स-

ये सीरीज आज को युवाओं के लिए खास मायने रखती है क्योंकि आजकल बहुत से युवा हैं जो लिव इन में रह रहे हैं। ये कहानी लिव इन में रहने वाले लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों और परेशानियों को दिखाती है। इस सीरीज में आपको प्यार, लड़ाई, नोकझोंक सब देखने को मिलेगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: