Sports

Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड को 20वें पायदान की बर्नले ने बराबरी पर रोका, रोनाल्डो लगातार पांचवें मैच में फेल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: रोहित राज
Updated Thu, 10 Feb 2022 02:16 AM IST

सार

फ्रांस के स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा के 18वें मिनट में किए गोल के साथ अच्छी शुरुआत करने के बावजूद मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रीमियर लीग मुकाबले में निचले बीसवें पायदान की बर्नले के साथ मैच 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

फ्रांस के स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा के 18वें मिनट में किए गोल के साथ अच्छी शुरुआत करने के बावजूद मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रीमियर लीग मुकाबले में निचले बीसवें पायदान की बर्नले के साथ मैच 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा। बर्नेले की ओर से जे रोड्रिग्ज ने 47वें मिनट में बराबरी का गोल किया जो उनका पचास लीग मैचों में पहला गोल था।

इस मैच में अंक बांटने से मैनचेस्टर यूनाइटेड तालिका में शीर्ष चार से बाहर होकर पांचवें स्थान पर आ गई है। अब यूनाइटेड से तीन टीमें पीछे हैं और अगर वह अपने शेष मैच जीतने में सफल रहती है तो रोनाल्डो की टीम को पछाड़ भी सकती हैं।

पोग्बा ने किया सीजन का पहला गोल

यूनाइटेड ने शुरुआत से ही अपना दबदबा बना लिया था और लंबी इंजरी के बाद मैदान में उतरे पॉल पोग्बा ने सीजन का अपना पहला गोल करते हुए टीम को आगे भी कर दिया था। कोच राफ रेग्निक के मार्गनिर्देशन में टीम बेहतर नहीं कर पा रही है।

नहीं चले क्रिस्टियानो रोनाल्डो

दूसरे हाफ में स्थानापन्न के रूप में उतरे सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी अपनी लय में नहीं दिखाई दिए। वर्ष 2010 के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि जब गोलमशीन के नाम से विख्यात रोनाल्डो गोल नहीं कर सके। एफए कप में मिडिलेसबर्ग के खिलाफ भी टीम बेहतर नहीं कर सकी थी। 

दो गोल अमान्य भी किए गए

यूनाइटेड ने बेशक पहले हाफ में अच्छा खेल दिखाया लेकिन टीम के दो गोल अमान्य भी कर दिए गए। अब यूनाइटेड छठे स्थान पर मौजूद वेस्ट हैम से एक अंक ही आगे है। वेस्ट हैम ने जैरड बोवेन के दूसरे हाफ में किए गोल की मदद से वैटफोर्ड को 1-0 से हराया। अन्य मैच में न्यूकैसल ने एवर्टन को 3-1 से हराया।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के कोच राफ रेग्निक ने मैच के बाद कहा- हमारे लिए यह निराशाजनक रहा। हमें यह मैच आसानी के साथ जीतना चाहिए था। हमने तो अपनी ओर से पहले हाफ में तीन गोल किए थे। इस प्रदर्शन पर एक अंक काफी नहीं है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: