Entertainment

The Kashmir Files: 'श्रीनगर आओ, तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी', विवेक अग्निहोत्री ने साझा किया कश्मीरी पंडित को भेजा गया धमकी भरा खत

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री बिना किसी फ़िल्टर के अपने विचारों को व्यक्त करना पसंद करते हैं। उनका हालिया निर्देशन ‘द कश्मीर फाइल्स’ सिनेमाघरों में तबाही मचा रहा है। फिल्म प्रत्येक दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है और नए मानकों को स्थापित कर रही है। छठे दिन फिल्म ने 19.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ आज यानी सांतवें दिन 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश करेगी। 

‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने जितनी बेबाकी से अपनी फिल्म का निर्देशन किया है, उतनी ही निडरता से वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 1990 की दर्दनाक कहानी के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर एक पत्र साझा किया है। बता दें कि यह वो पत्र है, जो 1990 के नरसंहार के दौरान एक कश्मीरी पंडित को भेजा गया था। पत्र में लिखा है, “आप आईबी हैं। आपकी पत्नी आई.बी। हम आप सभी को मार डालेंगे। आपके 3 बेटे, 2 बहू और उनके बच्चे। श्रीनगर आओ और तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। सावधान रहो, तुम दुश्मन हो।”

पत्र को साझा करते हुए, विवेक अग्निहोत्री लिखते हैं, “धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, भारत के सबसे बड़े मूल्य – सत्य के बारे में सभी को याद दिलाने के लिए। यही कश्मीर की सच्चाई है। अगर कोई इस पर विवाद करता है, तो मैं इस तरह के हजारों मूल दस्तावेज पेश कर सकता हूं।”

 

इससे पहले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, अभिनेता अनुपम खेर, अभिनेत्री पल्लवी जोशी सहित ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की थी। विवेक और अनुपम दोनों ने अमित शाह को उनके उत्साहजनक शब्दों के लिए धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की थी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: