Entertainment

Stars Negative Role: आलिया भट्ट से संजय दत्त तक, स्क्रीन पर खूंखार किरदार निभाते नजर आएंगे ये स्टार्स

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन यानी खलनायक का किरदार उतना ही अहम होता है, जितना हीरो यानी लीड अभिनेता का होता है। लेकिन एक समय था जब विलेन के किरदार में नजर आने वाले कलाकार फिल्मों में हीरो से सिर्फ मात खाते हुए दिखाई देते थे। इतना ही नही, दर्शक भी उन्हें ही खरी-खोटी सुनाते हैं। लेकिन अब समय बदल गया है। आज के समय में कई ऐसे विलेन नजर आ रहे हैं, जिनके किरदार के आगे हीरो भी फीके पड़ते नजर आते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आने वाले दिनों में अपनी फिल्मों में खूंखार विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे।

 

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म के जरिए आलिया ने पहली बार लेडी डॉन की भूमिका फिल्मी पर्दे पर निभाई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें आलिया भट्ट के धाकड़ अवतार ने हर किसी को खुश कर दिया।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स लाइन में लगे हैं, जिसमें फिल्म ‘बच्चन पांडे’ भी शामिल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का लुक और किरदार दोनों ही खतरनाक होने वाला है। इसकी एक झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल गई है। 

संजय दत्त

संजय दत्त फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। अभिनेता का लुक भी काफी समय पहले सामने आ गया था, जिससे ही साफ हो गया है कि संजय दत्त इस फिल्म में खूंखार दिखाई देने वाले हैं।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फैंस की नजर रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ पर भी है। इस फिल्म में रणबीर एक डकैट की भूमिका निभाते दिखाई देंगे, जो फैंस के लिए काफी नया है।

ऋतिक रोशन

तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ पुलिस वाले की भूमिका में होंगे। लेकिन हैंडसम हंक ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे। उनका पहला लुक सामने आ गया है, जो काफी धांसू है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: