Entertainment

Spiderman No Way Home: टॉम हॉलेंड की फिल्म 'स्पाइडरमैन' का ट्रेलर रिलीज, पांच खलनायकों से भिड़ेगा पीटर पार्कर

स्पाइडर-मैन नो वे होम
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

मार्वल स्टूडियोज की आने वाली फिल्म स्पाइडर-मैन नो वे होम का नया ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 2019 के स्पाइडर-मैन फार फ्रॉम होम का फॉलोअप है। सामने आए ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे टॉम हॉलैंड की मुसीबतें शुरू होती हैं जब कई पुराने खलनायक उसके जीवन में मानव जाति को खत्म करने के लिए लौटते हैं। इन खलनायकों में जिनमें डॉ ऑक्टोपस, ग्रीन गोब्लिन, इलेक्ट्रो, सैंडमैन और द लिज़र्ड शामिल हैं।

नई स्पाइडर-मैन फिल्म में कौन है और कौन नहीं, इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा चल रही है। लेकिन अब यह निश्चित है कि ये पांच खलनायक फिल्म में नजर आने वाले हैं। पिछली फ्रेंचाइजी फिल्मों के साथ तालमेल रखते हुए यह फिल्म भी एक्शन से भरपूर लगती है। पीटर पार्कर (टॉम हॉलैंड) और डॉ स्टीफन स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) की केमिस्ट्री भी फिल्म को दिलचस्प बनाएगी।

 

स्पाइडर-मैन नो वे होम
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

ट्रेलर की शुरुआत में पीटर पार्कर कहते नजर आए, “जब से मुझे उस मकड़ी ने काटा है, हमारे पास एक हफ्ता था और तभी आपको पता चला।” वहीं, जब दर्शकों ने ट्रेलर में एंड्रयू और टोबी को ढूंढ़ करे थे, हालांकि उन्हें डॉक्टर ऑक्टोपस (अल्फ्रेड मोलिना) और इलेक्ट्रो (जेमी फॉक्सक्स) और डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) जरूर देखने को मिले।

स्पाइडर-मैन नो वे होम
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

फिल्म में टॉम हॉलैंड, ज़ेंडाया, बेनेडिक्ट कंबरबैच, जैकब बैटलन, जॉन फेवर्यू और मारिसा टोमेई हैं। इससे पहले, टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड के पिछली फ्रेंचाइजी से लौटने की बड़ी अटकलें लगाई गई थीं, लेकिन अभी तक उनका कोई भी पहला लुक सामने नहीं आया है। यह फिल्म इसी साल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

स्पाइडर-मैन नो वे होम
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

वहीं, अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेलर शेयर करते हुए टॉम हॉलैंड ने लिखा, ‘हमने ट्रेलर को एक थिएटर में लॉन्च किया और हमें जो रिएक्शन मिला वह काफी शानदार था। मुझे मेरे पूरे स्पाइडर मैन करियर में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। आपका प्यार और समर्थन मुझे खुद पर और विश्वास दिलाता है। मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगा। ये फिल्म आपके लिए है और आशा करता हूं कि ये फिल्म आपको भी उतनी ही पसंद आएगी जिनती मुझे आई। आप सभी को बहुत प्यार।’

स्पाइडर-मैन नो वे होम
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

टॉम हॉलैंड के मुताबिक वह और स्पाइडर-मैन: नो वे होम की पूरी कास्ट फिल्म के सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी के लिए तैयार है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान टॉम ने कहा था, यह फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: होमकमिंग’ फ्रैंचाइजी का निष्कर्ष होगी और सेट पर पूरी कास्ट ने भी इसे ऐसा ही माना है।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: