Entertainment

Social Media: वरुण धवन और रश्मिका मंदाना ने पूरा किया 'अरबी कुथु चैलेंज', कमर मटका के नेशनल क्रश ने बढ़ाया पारा

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने अपनी फिल्म पुष्पा से साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी खूब धमाल मचाया है। पुष्पा फिल्म से रश्मिका को एक अलग पहचान मिली है। फिल्म में रश्मिका का गाना सामी-सामी जबरदस्त हिट रहा है। रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में वह बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में रश्मिका और वरुण ने ‘अरबी कुथु चैलेंज’ पूरा किया है। जिसके बाद यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

रश्मिका और वरुण बीच पर कूल लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों साउथ के सुपरस्टार विजय थलापति और पूजा हेगड़े के वायरल गाने ‘हलमिथी हबीबो’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को वरुण धवन ने पोस्ट किया है। वरुण ने कैप्शन लिखा है- यो हबीबो। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये वीडियो इन्होंने सिर्फ फन के लिए बनाया है या दोनों किसी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

पुष्पा फिल्म आने के बाद रश्मिका को ‘श्रीवल्ली’  के रुप में खूब  पसंद किया जा रहा है। वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। रश्मिका विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म अलविदा में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। ‘मिशन मजनू’ के बाद ‘अलविदा’ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। 

वरुण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह ‘भेड़िया’ और जुग जुग जियो जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वरुण आखिरी बार सारा अली खान के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में देखे गए थे। वरुण ने बॉलीवुड में 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: