Entertainment

Shooting Report: धारावाहिक ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ के सेट पर बैंड, बाजा, बारात, सुदेश बेरी ने समझाया पूरे जश्न का गुणा-भाग

रंग जाऊं तेरे रंग में
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

दंगल टीवी के नए धारावाहिक ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ में इन दिनों जश्न का माहौल है। धारावाहिक की लोकेशन पर पहुंचते ही यूं लगा कि जैसे किसी भव्य शादी में हम बाराती बनकर पहुंच गए हैं। सेट पर पहुंचने पर पता चला कि यहां धारावाहिक के दो प्रमुख किरदारों सृष्टि और ध्रुव की शादी हो रही है। इन दिनों टेलीविजन पर चल रहे ट्रेंड के मुताबिक यहां भी दो परिवारों के बीच बनते बिगड़ते रिश्तों की झांकी सी सजी दिखी। बताया गया कि धारावाहिक ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ में चौबे और पांडेय परिवार के लोगों के बीच नया रिश्ता इस शादी से बनने वाला है। काफी भव्य रूप से इस शादी के सीक्वेंस की यहां शूटिंग होती दिखी। बैंड, बाजा, बारात दिखे। रौशनी की जगमगाहट रही। सेलिब्रेशन, डांस और सबके चेहरे पर दिखा उत्साह व खुशी का माहौल।

सुदेश बेरी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

सेट पर सबसे पहले नजर शेरवानी और पगड़ी पहने अभिनेता सुदेश बेरी। इस शो में वह पाण्डेय परिवार के काशीनाथ पांडेय की भूमिका में हैं। बताया गया कि शादी काशीनाथ के बेटे ध्रुव की हो रही है। सुदेश बेरी भी अपने किरदार के इस बेटे की शादी को लेकर काफी उत्साहित दिखे। वजह पूछने पर बोले, “कहानी के हिसाब से काशीनाथ आज बहुत खुश है। वह अपने बेटे ध्रुव के लिए सृष्टि जैसी लड़की ही चाहता था। सृष्टि एक ऐसी लड़की है जो पूरे परिवार को एक साथ रखना जानती है और घर में वह  प्यार लाएगी। काफी बड़े पैमाने पर शादी की तैयारियां की गई हैं लेकिन टीवी सीरियल की शादी है तो उसमें कुछ ट्विस्ट तो होगा ही।

सुदेश बेरी और करम राजपाल
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

धारावाहिक ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ 3 जनवरी 2022 से शुरू हुआ है और दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल होता भी दिख रहा है। शूटिंग के दौरान ही ध्रुव पांडे की भूमिका निभाने वाले करम राजपाल भी दिख गए। दूल्हे के कॉस्ट्यूम में वह बहुत ही शानदार लगे। कहने लगे, “शादी का यह सीक्वेंस वाकई सेट पर बहुत उत्साह लेकर आया है। हम सभी शादी के खास कपड़ों में तैयार हुए हैं और इसका मजा ले रहे हैं। ध्रुव अपने पिता की पसंद को अपनी पसन्द बनाकर आगे बढ़ रहा है और सोचता है कि सृष्टि हमारे परिवार के रंग में अच्छी तरह से रंग जाएगी। शादी में कुछ ड्रामा भी होने वाला है।”

रंग जाऊं तेरे रंग में
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

शो में सुरेंद्र चौबे का किरदार कर रहे चैतन्य अदीब मिले तो वह भी काफी प्रसन्न मुद्रा में नजर आए। ध्रुव के छोटे भाई अभिषेक पांडे की भूमिका निभा रहे उदित शुक्ला ने बताया कि ध्रुव भैया की शादी है, हम सब काफी खुश हैं। खूब नाचते हुए बैंड बाजा के साथ बारात लेकर आए हैं। 15 जगह बात न बनने के बाद बड़े भाई का घर अब बसने जा रहा है। वहीं सृष्टि की छोटी बहन धानी चौबे का रोल कर रही मेघा रे कलरफुल कॉस्ट्यूम में बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने बताया कि सीरियल की कहानी के मताबिक धानी की दीदी की शादी हो रही है तो सबसे ज्यादा एक्साइटेड धानी ही है। क्योंकि दीदी के मेकअप से लेकर उनके ड्रेस से लेकर घर को सजाने तक का काम उसने ही किया है।

रंग जाऊं तेरे रंग में
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

धारावाहिक ‘रंग जाऊं तेरे रंग में’ में चैतन्य अदीब, हिमाक्षी उज्जैन, केतकी कदम और मेघा रे जैसे कलाकार चौबे परिवार का हिस्सा बने हैं। जबकि वहीं पांडे परिवार के किरदारों में सुदेश बेरी, करम राजपाल, उदित शुक्ला, उर्वशी उपाध्याय, मीरा मीर और दीक्षा धामी ने मोर्चा संभाल रखा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: