Entertainment

Sharvari Wagh: शरवरी वाघ ने शुरू किया कथक नृत्य का प्रशिक्षण, बोलीं, ‘मैं भी माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ से ओटीटी पर और यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से बड़े परदे पर डेब्यू करने वाली अभिनेत्री शरवरी वाघ अगले साल आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म ‘महाराजा’ में दिखेंगी। इन दिनों शरवरी अपने हुनर और अपने हौसले को धार दे रही हैं और हाल ही में उन्हें कथक नृत्य का प्रशिक्षण लेते भी देखा गया। फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को अपनी प्रेरणा मानने वाली शरवरी कहती हैं कि उनके साथ नृत्य करने का मौका मिलना ही अब मेरा सबसे बड़ा सपना है।

शरवरी कहती हैं, “मैं हमेशा से माधुरी दीक्षित जी से प्रभावित रही हूं, वह हमेशा मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणास्रोत रही हैं। मैं हमेशा से कथक सीखना चाहती थी। इतने वर्षों से दिल में कथक सीखने की चाहत के बाद आखिरकार मैंने कथक सीखना शुरू किया है। जब भी मैं उनके गाने या इंस्टाग्राम पर स्निपेट्स या डांस शो देखती तो मैं कथक सीखने के लिए गूगल पर कथक टीचर्स की तलाश करने लगती। वह मेरी आदर्श रही हैं और आशा करती हूं कि किसी न किसी दिन मुझे उनके साथ नाचने का मौका मिलेगा और यह मेरे लिए बड़े सम्मान की बात होगी।”

माधुरी दीक्षित की तरह ही शरवरी वाघ भी महाराष्ट्र की बेटी कहलाना पसंद करती हैं। शरवरी कहती हैं, “मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर आप इतनी अलग-अलग भूमिकाएं निभाते रहते हैं कि आपको पता ही नहीं चलता कि क्या आपके काम आने वाला है। लेकिन, एक अलग नृत्य शैली को सीखना हमेशा आपके हाथ में होता है। नृत्य सीखने से शरीर में एक आभा और एक लय दोनों आते हैं। मेरे लिए कथक सही मायने में माधुरी दीक्षित के प्रति मेरे प्यार से उपजा है। मैं कथक अच्छे से सीखना चाहती हूं क्योंकि कहीं न कहीं मैंने उन्हें बेहद खूबसूरती से परफॉर्म करते हुए देखा है। यह कुछ ऐसा है जो मैं सिर्फ इसलिए करने की कोशिश कर रही हूं क्योंकि मैं उनसे बेहद प्रभावित हूं।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: