Entertainment

Sara Ali Khan Video: अलग अंदाज में नजर आईं सारा अली खान, रिपोर्टर बन फैंस को दिखाई भारत की खूबसूरती

सारा अली खान आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनके चुलबुले अंदाज को फैंस खूब पसंद करते हैं। अभिनेत्री सारा अली खान ‘नमस्ते दर्शकों’ कहते हुए रिपोर्टर वाले अंदाज में लौट आई हैं। सारा लंबे समय के बाद अपने फैंस के लिए ट्रैवलर वाले अवतार में लौटी हैं।  

 

फैंस को भा रहा सारा का वीडियो

अपने लेटेस्ट वीडियो में सारा अली खान दर्शकों को देश के अलग-अलग हिस्से दिखा रही हैं। सारा ने एक घुमक्कड़ की तरह पहाड़, समंदर, हरियाली जैसे नजारों को एडिट कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 

 

आने वाली है सारा की नई फिल्म 

जल्द ही सारा अली खान की नई फिल्म ‘लुकाछुपी-2’ रिलीज होने वाली है। लुकाछुपी – 2 की शूटिंग सारा ने पिछले महीने ही खत्म की है। सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत केदारनाथ से की थी। इसके बाद सारा ने कुली नंबर 1, सिंबा और अतरंगी रे जैसी फिल्में कर दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सारा 

सारा अली खान का एक्टिंग करियर भले ही ज्यादा तेज रफ्तार से आगे नहीं बढ़ रहा लेकिन, वे सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 39.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

अभिनेता सैफ अली खान और नब्बे के दशक की अभिनेत्री अमृता सिंह सिंह और शर्मिला टैगोर की नातिन हैं। नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा के पिता नहीं चाहते थे कि वह कभी भी फिल्मों में आएं। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा था कि वह चाहते हैं कि सारा न्यूयॉर्क में आराम से काम करें क्योंकि बॉलीवुड में काम हमेशा नहीं रहता।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: