Entertainment

JALSA First Look Poster: सामने आया विद्या बालन और शेफाली शाह का फर्स्ट लुक, इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

बाॅलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन और शेफाली शाह स्टारर फिल्म ‘जलसा’ का पोस्टर रिलीज हो चुका है। हालांकि इस फर्स्ट लुक पोस्टर से फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है, लेकिन खबरों के मुताबिक विद्या बालन इस फिल्म में एक पत्रकार का रोल निभा रही हैं। वहीं शेफाली शाह एक कुक का किरदार निभाती दिखेंगी। 

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर साझा किए हैं। पहले पोस्टर में विद्या बालन का दो लुक रिवील किया गया है। पहले लुक में विद्या बालन के चहरे पर कॉन्फिडेंस और हल्की मुस्कान नजर आ रही है। वहीं दूसरे लुक में विद्या डरी और सहमी हुईं दिखाई दे रही हैं। अगली तस्वीर शेफाली शाह की है। शेफाली शाह की फोटो में उनकी उम्र छलक रही है। वह भी विद्या बालन की तरह स्माइल कर रही हैं। खुश शेफाली के पीछे उदास और घबराई शेफाली नजर आ रही है। 

फिल्म पोस्टर से यह संकेत मिल रहा है कि ‘जलसा’ में किरदारों के दो चेहरे दिखाए जाएंगे। एक बाहरी दुनिया को दिखाने वाला चहरा और एक अंदरूनी हकीकत वाला चहरा।  दोनों पोस्टर के बैकग्राउंड में ब्लर लाइटनिंग के माध्यम से शायद तेज रफ्तार भरी जिंदगी को दर्शाने का प्रयास किया गया है।

बता दें कि फिल्म जलसा 18 मार्च को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए विद्या बालन ने लिखा, “उसकी मुस्कान के पीछे असली कहानी छिपी है। 18 मार्च को जलसा रिलीज होगी। मैं बेहद उत्साहित हूं।” 

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: