Entertainment

Kangana Vs Alia: मणिकर्णिका और गंगूबाई की तुलना पर भड़कीं कंगना, बोलीं- 160 करोड़ की फिल्म ने 3 दिन में 35 करोड़ कमाए तो ये लोग …

आलिया भट्ट स्टारर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों और आलोचकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बीच कंगना रणौत लगातार फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर आलिया भट्ट पर निशाना साध रही हैं। कंगना  सोशल मीडिया पर गंगूबाई और मणिकर्णिका के बीच तुलना करने वालों को भी कंगना ने करारा जवाब दिया है। 

आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए कंगना लिखती हैं, मूवी माफिया का मैथमैटिक्स….75 करोड़ की फिल्म ने तीन दिन में 43 करोड़ का कलेक्शन किया तो मूवी माफिया ने इसे डिजास्टर कहा। और 160 करोड़ की फिल्म, जिसने तीन दिन में 35 करोड़ ही कमाए उसे सुपरहिट कह रहे हैं।

कंगना आगे कहती हैं, यह मेरी और उनकी लड़ाई के बारे में नहीं है। उम्मीद करती हूं, कोई सिस्टम नहीं, कोई रैकेट नहीं…कोई मूवी माफिया नहीं, कोई पेड पीआर नहीं, मेहनत और टैलेंटेड लोगों को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता।

इससे पहले कंगना रणौत ने लिखा था, “यह सुनकर खुशी हुई कि दक्षिण फिल्म उद्योग में सिनेमाघरों को रिकॉर्ड तोड़ संग्रह के साथ पुनर्जीवित किया जा रहा है। मैंने सुना है कि महिला केंद्रित फिल्म, जिसमें एक बड़ा हीरो और एक सुपर स्टार निर्देशक है, उसके साथ हिंदी पट्टी में भी कुछ छोटे कदम उठाए जा रहे हैं। यह छोटे कदम हो सकते हैं, लेकिन महत्वहीन नहीं हो सकते। यह उन सिनेमाघरों के लिए महत्वपूर्ण होंगे, जो वेंटिलेटर पर हैं। गजब है! कभी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म माफिया इस अवसर पर उठेंगे और कुछ अच्छा करेंगे। यदि वे ऐसा करते हैं, तो हम उनकी सराहना करेंगे। सर्वश्रेष्ठ की आशा करते हैं।”

तीसरे दिन गंगूबाई काठियावाड़ी का कलेक्शन कितना?

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए 10.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म ने  दूसरे दिन यानी शनिवार को 13.32 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने तीसरे दिन यानी संडे को 15 से 15.6 करोड़  का कारोबार किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: