Entertainment

Kajal Aggrawal: जिम में वर्कआउट करती दिखीं काजल अग्रवाल, प्रेग्नेंसी में फिट रहने के दिए टिप्स

अभिनेत्री काजल अग्रवाल मां बनने वाली हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। काजल अपनी मां बनने की जर्नी को खूब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही काजल ने बेबी बंप के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। अब उनके काजल अग्रवाल ने जिम का वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो प्रेगनेंसी के दौरान की जानेवाली वर्कआउट कर रही हैं। 

 

काजल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक्सरसाइज का वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा कि मैं हमेशा बहुत सक्रिय रही हूं और मैंने पूरे जीवन वर्कआउट किया है। गर्भवती महिलाएं जिन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है, उन्हें गर्भावस्था के दौरान एरोबिक और स्ट्रेंथ कंपडीशनिंग एक्सरसाइज के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। 

 

अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी को लेकर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर लाल साड़ी में अपनी फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने तस्वीर के नीचे कैप्शन दिया है ‘मॉमी ट्रेनिंग’। काजल ने कैप्शन के जरिए अपने मां बनने के खूबसूरत एहसास और डर को साझा किया है।

 

काजल अग्रवाल ने लिखा कि उन शक्तियों के बारे में सीख रही हूं, जिन्हें मैं नहीं जानती थी। साथ ही मैं डरों से निपटना सीख रही हूं। काजल के इस पोस्ट के नीचे उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले काजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गोदभराई की तस्वीरें भी शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह अपने पति गौतम किचलू और परिवार के संग अपनी गोद भराई की सेरेमनी को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने पति गौतम किचलू के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की, जिसमें काजल अपने पति को पीछे से पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर के लिए पोज देते हुए दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। 

बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का परचम लहरा चुकी काजल अग्रवाल को लेडी सिंघम कहा जाता है। काजल रियल लाइफ में भी ठाठ-बाट से रहती है। अभिनेत्री का मुंबई में करोड़ों का आलीशान घर है। काजल मुंबई की ही रहने वाली हैं। बॉलीवुड में भले ही वो कम फिल्में में नजर आईं हो लेकिन काजल अग्रवाल साउथ की टॉप हिरोइनों में शामिल हैं। कहा जाता है कि वो अपनी एक फिल्म के लिए एक से दो करोड़ रुपए फीस लेती हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: