Entertainment

Rihanna : ब्लैक ड्रेस पहने पेरिस फैशन वीक में दिखीं रिहाना, फैशन देख खुली रह गईं सबकी आंखें

हॉलीवुड की मशहूर पॉप गायिका रिहाना अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक बार फिर रिहाना ने सबको दिखा दिया है कि उन्हें ऐसे ही स्टाइल आइकॉन नहीं कहा जाता। रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। रिहाना एक बार फिर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पेरिस फैशन वीक में नजर आईं।

हॉट स्ट्रीट स्टाइल लुक में रिहाना

जल्द ही मां बनने वालीं सिंगर रिहाना पेरिस फैशन वीक में अभी तक के अपने सबसे सेक्सी और हॉट स्ट्रीट स्टाइल लुक में पहुंचीं। रिहाना ने इस शियर ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग थॉन्ग और लेदर ट्रेंच कोट पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए क्नी-हाई पॉइन्टेड बूट्स पहने थे। अपने इस लुक को और ग्लैमरस करने के लिए उन्होंने डार्क मरून रंग की लिपस्टिक लगाई हुई थी। 

 

 

प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रहीं रिहाना

उनकी इन तस्वीरों से साफ पता लगा रहा था कि वह अपनी प्रेग्नेंसी को खुलकर जी रही हैं। अपने इस प्रेग्नेंसी लुक को बखूबी कैरी करने के साथ ही रिहाना के चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा था, जिसके चलते सभी की निगाहें उनपर टिकी हुईं थीं। 

बॉयफ्रेंड संग मनाया वेलेंटाइन डे

पेरिस जोने से पहले रिहाना ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ वेलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया था। उन्होंने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए लिखा था, “नर्ड्ज।” इन तस्वीरों को देखकर साफ पता लग रहा है कि यह एक रोमांटिक आउटिंग रही होगी। 

 

 

ऐसे किया था खुलासा

सिंगर और रैपर ने इस साल की शुरुआत में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को सबके साथ शेयर किया था। इन तस्वीरों में रिहाना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती नजर आई थीं। रिहाना ने पिंक कलर की लॉन्ग जैकेट के साथ डेनिम पहनी हुई थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा था।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: