Entertainment

Gangubai Day 3 Collection: गंगूबाई पर टिकी संजय लीला भंसाली की साख, रविवार का कलेक्शन सुधरा अब होगा मंडे वाला लिटमस टेस्ट

आलिया भट्ट स्टारर और संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों और आलोचकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करते हुए 10.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म ने  दूसरे दिन यानी शनिवार को 13.32 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

शुरुआती रुझानों की मानें तो फिल्म ने तीसरे दिन यानी संडे को 15 से 15.6 करोड़  का कारोबार किया है। जो कि इस फिल्म के पहले और दूसरे दिन की कमाई से लगभग 20 प्रतिशत ज्यादा है। हालांकि भंसाली की पिछली तीन फिल्मों के मुकाबले गंगूबाई हल्की पड़ रही है।  2018 को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ ने 24 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेकर शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म ने पहले सप्ताहांत में ही 114 करोड़ रुपये कमाकर दीपिका का डंका बॉक्स ऑफिस पर बजाया।

2015 में रिलीज हुई भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की ओपनिंग 12.80 करोड़ रुपये रही थी। दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने पहले वीकएंड तक 46.77 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ की पहले दिन की ओपनिंग भले ही सिर्फ 16 करोड़ रुपये रही हो लेकिन फिल्म की तारीफ होना शुरू हुई तो फिल्म पहले सप्ताहांत में ही 52.75 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हो गई। 

मंगलवार यानी 1 मार्च को महाशिवरात्रि की छुट्टी के कारण फिल्म का प्रदर्शन बेहतरीन होने की उम्मीद है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का बजट लगभग 165 करोड़ रुपये बताया जाता है। ऐसे में फिल्म अगर जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छूती है तो इसे फ्लॉप का तमगा दे दिया जाएगा। दरअसल आलिया की फिल्म को अजित की तमिल फिल्म वलिमै और पवन कल्याण की तेलुगु फिल्म भीमला नायक से कड़ी टक्कर मिल रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: