Entertainment

Samantha Ruth Prabhu: पहनावे को लेकर ट्रोल करने वालों की सामंथा प्रभु ने लगाई क्लास, कहा- किसी महिला पर उनके कपड़ों

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सामंथा उन कलाकारों में से एक हैं जो हर मुद्दे पर अपने विचार खुलकर रखती हैं। दमदार अदाकारी और अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर सामंथा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में आयोजित क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड्स 2022 में हिस्सा लेने पहुंचीं।

 

इस दौरान अभिनेत्री बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आईं। अवॉर्ड फंक्शन में सामंथा ने हरे रंग की डीप नेक वाला लॉन्ग टेल गाउन पहना था। अभिनेत्री ने अपने बोल्ड अंदाज से अवॉर्ड फंक्शन में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सामंथा का एक लुक जहां कई लोगों को पसंद आया तो वहीं कई लोगों ने उन्हें उनकी इस ड्रेस की वजह से जमकर ट्रोल कर डाला। 

अपने पूर्व पति और साउथ अभिनेता गाना नागा चैतन्य से तलाक की घोषणा के बाद से ही सामंथा अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर उन्हें अपने इस लुक के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। इसी बीच एक्ट्रेस ने इन सभी ट्रोल्स पर पलटवार करते हुए सबकी जकर क्लास लगाई। अदाकारा ने सोशल मीडिया पर महिलाओं को जज करने वालों को करारा जवाब देते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘एक महिला के तौर पर मुझे पहली शिक्षा यह मिली कि आखिर जज होना होता क्या है। हम महिलाओं को उन्होंने क्या पहना है, उनका रंग, पढ़ाई, समाज में स्थान, उनका व्यक्तित्व, स्किन कलर जैसी तमाम चीजों को लेकर जज करते हैं। ये लिस्ट बढ़ती ही जाती है। किसी महिला पर उनके कपड़ों को लेकर कमेंट करना सबसे आसान होता है जो हम कर सकते हैं।’


उन्होंने आगे लिखा, ‘अब जब हम साल 2022 में हैं तो क्या हम महिलाओं को उन्होंने क्या पहना है और वह कैसी दिखती हैं इसे लेकर जज करना बंद कर खुद को सुधारने में ध्यान लगा सकते हैं। अपने आदर्शों को किसी और पर थोपने से कभी किसी का भला नहीं हुआ। आइए हम किसी उस तरीके को फिर से लिखें जिस तरह से हम किसी व्यक्ति को मापते और समझते हैं।

 

 


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: