Entertainment

Radhe Shyam: प्रभास की ‘राधे श्याम’ ने धीमी रफ्तार से की ओपनिंग, केआरके ने तीन बिंदुओं में बताई कलेक्शन कम होने की वजह

लंबे इंतजार के बाद अभिनेता प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ सिनेमाघरों में आ गई है। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया है। दूसरी तरफ फिल्म में प्रभास ज्योतिषी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज हुई है। तमिल भाषा में फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है लेकिन हिंदी भाषा में फिल्म ने धीमी रफ्तार के साथ शुरुआत की है, जिस पर कॉन्ट्रोवर्शियल क्रिटिक कमाल आर खान (केआरके) ने प्रतिक्रिया दी है। केआरके ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म की कमाई कम होने की वजह बताई है।

केआरके ने प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ देख ली है और उन्हें ये फिल्म पसंद भी आई है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। इसके साथ ही केआरके ने तीन बिंदुओं में ये बात बताई है कि इस फिल्म को ओपनिंग कम क्यों मिली है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फिल्म राधेश्याम को कुछ कारणों से बहुत कम ओपनिंग मिली है। लोग इसे डब फिल्म मान रहे हैं जबकि यह नहीं है। ट्रेलर बहुत खराब था। रिलीज से पहले निर्माताओं ने छोड़ दिया और कोई प्रचार नहीं किया गया।’

इसके अलावा, केआरके ने फिल्म की तारीफ करते हुए भी ट्वीट किए। उन्होंने प्रभास की फिल्म पर अपना रिव्यू दिया है। उन्होंने इस फिल्म को शानदार बताया है। साथ ही उन्होंने निर्देशन की भी तारीफ की है। केआरके लिखते हैं, ‘राधे श्याम का फर्स्ट हाफ शानदार है। डायरेक्टर ने बहुत शानदार काम किया है। पूजा हेगड़े और प्रभास ने भी बेहतरीन अभिनय किया है उम्मीद करता हूं कि फिल्म का सेकंड हाफ भी अच्छा हो।’

फिल्म का सेकंड हाफ देखने के बाद केआरके ने लिखा, ‘फिल्म का सेकंड हाफ फर्स्ट हाफ के जितना अच्छा नहीं है। राधे श्याम एक अच्छी फिल्म है। यह फिल्म हिट होने वाली है। हालांकि इसका पूरा श्रेय इस फिल्म के निर्देशक को जाता है।’ बता दें कि केआरके फिल्मों को लेकर निगेटिव रिव्यू देने के लिए जाने जाते हैं। इसी वजह से जब उन्होंने प्रभास की इस फिल्म की तारीफ की। तो लोग भी हैरान रह गए।

राधे श्याम का कलेक्शन

‘राधे श्याम’ ने तेलुगू भाषा में बंपर ओपनिंग की है। तेलुगू भाषा में फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। वहीं, इस फिल्म ने हिंदी भाषा में भी ठीक-ठाक कमाई की है। हिंदी पट्टी में प्रभास की फिल्म ने 5 करोड़ से कम का कलेक्शन किया है। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही थी कि प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5-6 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। लेकिन अब वीकेंड पर कमाई बढ़ने की उम्मीद है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: