Entertainment

Prakash Raj Birthday Special: 'आली रे आली, माझी बारी आली', प्रकाश राज के धमाकेदार डायलॉग जो हीरो पर भी पड़ते हैं भारी

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक प्रकाश राज ने कई शानदार फिल्में की हैं। इसके अलावा उन्होंने थिएटर से लेकर टीवी सीरियल तक में काम किया है। 26 मार्च को प्रकाश राज अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रकाश राज ने अभिनय के अपने करियर में नकारात्मक के साथ सकारात्मक और कॉमेडी किरदार भी किए हैं। वह एक वर्सटाइल एक्टर हैं हालांकि खासतौर पर उन्हें विलेन के दमदार किरदारों के लिए जाना जाता है। जिस फिल्म में प्रकाश राज विलेन के रोल में होते हैं, उसमें हीरो पर बहुत भारी पड़ते हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए प्रकाश राज को नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। उनके बोले गए डायलॉग कई बार हीरो से भी ज्यादा हिट होते हैं। तो चलिए जानते हैं उनके ऐसे ही सुपरहीट डायलॉग के बारे में जो हमेशा लोगों की जुबान पर रहते हैं।

फिल्म वॉन्टेड साल-(2009)

इस फिल्म में प्रकाश राज के साथ सलमान खान नजर आए थे जो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में थे। फिल्म में प्रकाश राज ने गनी भाई नाम के विलेन का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में उनका डायलॉग ‘ऐरोगेंस…घमंड..आई लाइक इट! इसको थोड़ा कम कर,बहुत ऊपर जाएगा…वरना सीधा ऊपर जाएगा’ काफी पसंद किया गया था।

फिल्म सिंघम-(2011)

फिल्म सिंघम में प्रकाश राज के अपोजिट एक्टर अजय देवगन थे। इस फिल्म में जितने अजय देवगन के डायलॉग हिट हुए थे उतने ही प्रकाश राज के डायलॉग भी हिट हुए थे।

‘मेरे साथ कुछ भी करने का, मेरा ईगो हर्ट नहीं करने का’

‘आली रे आली, माझी बारी आली’

‘तेरी खाकी की कसम…खाक में मिला दूंगा तेरे को’

एंटरटेनमेंट-(2014)

फिल्म एंटरटेनमेंट में प्रकाश राज ने अपनी परफॉरमेंस में विलेन की इमेज के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाया था। इस फिल्म में सोनू सूद के साथ उनके कई मजेदार सीन हैं। इनमें से उनका एक डायलॉग बहुत फेमस है।

‘वक्त का पता नहीं चलता अपनों के साथ, लेकिन अपनों का पता चल जाता है वक्त के साथ’

दबंग 2- (2012)

सलमान की फिल्म दबंग की सीक्वल में प्रकाश राज में बच्चा यादव की भूमिका निभाई थी। भले ही ये फिल्म सलमान खान के इर्द गिर्द घूमती हो लेकिन इस फिल्म में प्रकाश राज का डाललॉग खूब हिट हुआ था।

‘बड़ा खिलाड़ी है न तू…तो खेल भी बड़ा होगा तेरे साथ’

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: