Entertainment

Ott This Weekend: ओटीटी पर मौजूद हैं कॉमेडी से भरपूर ये फिल्में, इस वीकेंड हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट 

कोरोना के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों के बीच तेजी से उभर कर सामने आया है। हालांकि कोरोना से पहले दर्शकों के बीच ओटीटी का कुछ खास क्रेज नहीं था। लेकिन थियेटर बंद होने की वजह से लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ बड़ी संख्या में बढ़े हैं। आजकल तो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर कंटेट की भरमार है। एक्शन, कॉमेडी, थ्रिलर और रोमांस से भरपूर फिल्मों और वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म भरा पड़ा है। यही वजह है कि अब दर्शक सिनेमाघरों में कम और घर बैठे फिल्में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। इस समय फिर से कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं ऐसे में आप चाहें तो इस वीकेंड कहीं बाहर घूमने न जाकर घर पर ही इन कॉमेडी फिल्मों का मजा ले सकते हैं।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान

प्लेटफॉर्म-
अमेजन प्राइम वीडियो

शुभ शुभ मंगल ज्यादा सावधान आयुष्मान खुराना की फिल्म है, जो साल 2020 में रिलीज हुई थी। फिल्म में दो लड़कों के बीच प्यार दिखाया गया है। इस फिल्म में उनके घर वालों की जबरदस्त कॉमेडी लड़ाई भी होती है।

कागज

प्लेटफॉर्म-
जी प्राइम

कागज एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित कॉमेडी फिल्म है। इसमें कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का भी तड़का लगाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक जिंदा आदमी को कागजों पर मरा घोषित कर दिया जाता है और वह अपने जिंदा होने का सबूत देता नजर आता है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी का शानदार रोल है।

बाला

प्लेटफॉर्म-
डिज्नी प्लस हॉटस्टॉर

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ये फिल्म 2019 में रिलीज की गई थी। गंजेपन की समस्या पर बनी इस कॉमेडी फिल्म को अमर कौशिक ने निर्देशित किया था।

हिंदी मीडियम

प्लेटफॉर्म-
अमेजन प्राइम वीडियो

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसमें इरफान खान और सबा कमर मुख्य किरदार में नजर आये थे। ये मजेदार कॉमेडी फिल्म है। इसमें अंग्रेजी मीडियम और हिंदी मीडियम के बीच की कहानी दिखाई गई है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: