Entertainment

OTT Stars 2021: इस साल ओटीटी पर खूब चमके ये 10 सितारे, धांसू एक्टिंग से सबको कर दिया हैरान

ओटीटी स्टार 2021
– फोटो : सोशल मीडिया

साल 2021 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है और अब इस साल के बीच घटी हर घटना फ्लैशबेक की तरह सबके सामने आ रही है। साल 2020 पूरी तरह कोरोना वायरस की भेट चढ़ गया था लेकिन साल 2021 की स्थिति में थोड़ा सुधार दिखा। फिल्म इंडस्ट्री में काम शुरू हो गया था लेकिन जब बात थिएटर्स की आती है, तो स्थिति ज्यादा खास नहीं थी। इस साल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं, जिससे ओटीटी ने दर्शकों के बीच एक खास जगह बना ली है।

इस साल टीवी से लेकर बॉलीवुड तक से जुड़े कई सितारों ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म की सफलता का जीता-जागता उदाहरण है। इन सबके बीच कुछ ऐसे सितारे भी हैं, जिन्होंने इस साल अपनी धांसू एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं, इन सितारों के काम की चर्चा लंबे समय तक फैंस के बीच होती रही थी। आइए आपको साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज करने वाले सितारों के नाम बताते हैं।

सरदार उधम
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

विक्की कौशल

विक्की कौशल बॉलीवुड के शानदार अभिनेता हैं और उन्होंने फिल्म ‘उधम सिंह’ में इस बात को साबित कर दिया है। विक्की की ये फिल्म सरदार उधम सिंह पर बनी थी, जिसकी कहानी और अभिनेता के काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

फिल्म शेरशाह
– फोटो : सोशल मीडिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा

इस साल सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज हुई। इस फिल्म में अभिनेता ने कैप्टन विक्रम पत्रा का किरदार निभाया था। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कियारा आडवाणी दिखी थीं। इस फिल्म ने दर्शकों के बीच सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी को काफी गुणा बढ़ा दिया है।

कोंकणा सेन शर्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

कोंकणा सेन

वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11’ में कोंकणा सेन शर्मा ने चित्रा दास के किरदार से हर किसी को हैरान कर दिया था। यह वेब सीरीज 26/11 आतंकी हमले पर आधारित है, जिसमें मुंबई हमले को डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ के नज़रिए से दिखाने को कोशिश की गई। इस सीरिज में कोंकणा ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया।

द फैमिली मैन 2
– फोटो : सोशल मीडिया

मनोज बाजपेयी

इस साल मनोज बाजपेयी की पॉपुलर वेब सीरीज ‘फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ, जिसमें अभिनेता श्रीकांत तिवारी के किरदार में नजर आए। इस किरदार में मनोज बाजपेयी ने फैंस के दिल में एक गहरी छाप छोड़ी। सीरीज की कहानी के साथ-साथ मनोज बाजपेयी की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया गया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: