Entertainment

New Year 2021: आर्यन खान से लेकर शनाया कपूर तक, 2022 में बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं ये स्टारकिड्स

स्टार किड्स
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड पर राज करने वाले अभिनेताओं के बच्चे भी अपने माता-पिता की ही तरह फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने का सपना देखते हैं। बचपन से ही उस सपने को साकार करने के लिए मेहनत करते हैं। किंगमेकर (जनता) के सामने अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हैं। लेकिन कुछ ही अपनी किस्मत चमका पाते हैं। 

तो चलिए जानते हैं कि 2022 में किन सितारों के बच्चे अपनी किस्मत को आजमाने के लिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

सुहाना खान
– फोटो : Social Media

सुहाना खान

सुपरस्टार शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान, अपने भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुहाना खान के इंस्टाग्राम पर पहले से ही 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री जल्द ही ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

अगस्त्य नंदा
– फोटो : सोशल मीडिया

अगस्त्य नंदा

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी आने वाले साल में डेब्यू कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त्य, सुहाना खान के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर सकते हैं। बता दें कि अगस्त्य, श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं। अगस्त्य के कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। क्योंकि उनका नाम केवल बच्चन परिवार से नहीं बल्कि कपूर परिवार से भी जुड़े हुआ है। उनकी नानी रितु नंदा शोमैन राज कपूर की बेटी और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बहन हैं।

khushi kapoor
– फोटो : instagram fan page

खुशी कपूर 

निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कूपर भी इस साल डेब्यू कर सकती हैं। उनकी बड़ी बहन जान्हवी पहले ही ‘धड़क’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ जैसी फिल्मों में अच्छे अभिनय के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं। खुशी कपूर तीसरी स्टार किड हैं जिनके नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट ‘द आर्चीज’ से जुड़े होने की खबरें आ रही हैं।

करण जौहर, आर्यन खान
– फोटो : instagram/karanjohar-___aryan___

आर्यन खान

मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही आर्यन खान सुर्खियों में हैं। अब खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरों की माने तो करण जौहर जल्द ही आर्यन खान को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि आर्यन ने भी अपनी बहन सुहाना की तरह ही अमेरिका में फिल्म की पढ़ाई की है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: