Entertainment

Lock Upp: कंगना रणौत के शो को लताड़ने के बाद, अब राखी सावंत ने जताई लॉकअप का हिस्सा बनने की इच्छा; कहा- 'दीदी के लिए…'

कंगना रणौत का रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ चर्चाओं में बना हुआ है। दर्शकों को यह जानने की बेहद उत्सुकता है कि इस शो में कौने-से कलाकार कंगना की जेल में कैद होने वाले हैं। मेकर्स भी दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ाने के लिए धीरे-धीरे सदस्यों के नाम के ऊपर से पर्दा उठा रहे हैं। इसी बीच शो से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

राखी सावंत ने किया खुलासा

राखी सावंत ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उनके एक्स-हसबैंड रितेश को कंगना रणौत का शो लॉकअप ऑफर किया गया था। हालांकि राखी सावंत ने यह नहीं बताया कि रितेश ने इस शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं। बता दें कि एक्ता कपूर का यह शो एमएक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी एप पर 27 फरवरी से प्रसारित किया जाएगा। दर्शक बिना किसी सब्सक्रिप्शन के इस रिएलिटी शो का लुत्फ उठा पाएंगे।

क्या राखी भी बनेंगी शो का हिस्सा

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान जब राखी सावंत से लॉकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे आया ही नहीं है ऑफर। लेकिन मेरे पति रितेश को लॉकअप का ऑफर आया है। सॉरी मेरे एक्स हसबैंड। हालांकि वो शो में जाएंगे या नहीं ये मुझे नहीं पता। मेरी बात नहीं हुई है रितेश से।

दीदी के लिए शो नहीं करूंगी – राखी सावंत

राखी सावंत से जब पूछा गया कि क्या वह शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं? तो राखी ने कहा कि एकता कपूर के लिए मैं शो का हिस्सा जरूर बनूंगी। लेकिन दीदी के लिए नहीं। बता दें कि यहां राखी सावंत का दीदी से मतलब कंगना रणौत है। गौरतलब है कि जब कंगना ने अपने रिएलिटी शो की तुलना बिग बॉस से की थी तब राखी सावंत ने उनहें जमकर खरी खोटी सुनाया था। उन्होंने कहा था कि कंगना वो अभिनेत्री हैं जो सिर्फ खुद को ही महान समझती हैं और बाकी सब उनके लिए बेकार हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: