Entertainment

Katrina Vicky Wedding Dress: सुर्ख लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं कटरीना, इन स्टार्स ने भी पहनी सब्यसाची की ड्रेस

Katrina Vicky Wedding Dress
– फोटो : instagram/vickykatrina.updates

कटरीना कैफ विक्की कौशल लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे। आखिरकार 9 दिसंबर को दोनों ने सात फेरे लिए। शादी की कोई भी फोटो या वीडियो वायरल न हो इसके लिए खास इंतजाम किए गए थे। अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं, जिसके बाद उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों और दोस्तों के साथ अपनी खुशी साझा की। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दोनों ने कहा, “इस नए सफर की शुरुआत एक साथ करते हुए आप सबके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं”। जहां विक्की एकदम शाही राजकुमार लग रहे थे, तो वहीं कटरीना भी लाल रंग के गोल्डन वर्क एंब्रायडरी किए लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। कटरीना की शादी का लहंगा सब्यसाची ने डिजाइन किया था। आपको बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपनी शादी में सब्यसाची के बनाए लहंगे में नजर आ चुकी हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं, बॉलीवुड उन दुल्हनों पर जो सब्यसाची के डिजाइन किए लहंगे में लगी बेहद खूबसूरत।

Katrina Vicky Wedding Dress
– फोटो : sabyasachiofficial/insta

कटरीना कैफ शादी ने शादी में क्लासिक रेड कलर का लहंगा पहना था, हाथ से बने हुए मटका सिल्क पर महीन टीला वर्क किया गया था और बॉर्डर पर गोल्डन मखमली एंबॉयडरी वर्क किया गया था। तो वहीं विक्की कौशल ने आइवरी प्रिंटेड शेरवानी पहनी थी। आइवरी, बेज साफा और ब्रोच लगाकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

 

priyanka wedding
– फोटो : instagram

प्रियंका चोपड़ा-

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी की है। उन्होंने अपनी शादी के लिए सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लाल रंग का शानदार लहंगा चुना था। जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

दीपिका और रणवीर की शादी
– फोटो : अमर उजाला

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी भी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक है। अपनी शादी के लिए भी दीपिका ने सब्यसाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था।

विराट-अनुष्का शादी

क्रिकेटर विराट और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी काफी लाइमलाइट में रही। अपनी शादी में अनुष्का ने गुलाबी रंग का लहंगा चुना था। जिसमें पक्षियों, कमल के फूलों के डिजाइन बनाए गए थे। सब्यसाची के बनाए इस लहंगे में सोने और चांदी का  वर्क किया गया था। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: