Entertainment

Jaqueline Fernandez: फिट रहने के लिए सलमान ने जैकलीन को दी थी सलाह, बोले- वह बेवकूफों की तरह…

jaqueline fernandez-salman khan

मनी लॉन्ड्रींग के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ मिरर सेल्फी वायरल होने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस चर्चा में आ गई हैं। सुकेश और जैकलीन के अफेयर को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है। इसी बीच सलमान खान का एक बयान भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जैकलीन के बारे में बात करते हुए उन्हें बेवकूफ कहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरी बात और सलमान ने आखिर जैकलीन को क्यों कहा बेवकूफ।

 

सलमान खान
– फोटो : Instagram Post

दरअसल सलमान खान लॉकडाउन के दिनों की बात करते हुए उस समय के बारे में बता रहे थे जब वो अपने कुछ साथियों के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस में मस्ती कर रहे थे। उन दिनों कोरोना संक्रमण अपने चरम पर था और इंडस्ट्री में भी सारे काम बंद चल रहे थे। सलमान अपने दोस्तों के साथ फार्महाउस में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे। 

जैकलीन फर्नांडीस
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान जैकलीन भी सलमान के साथ ही थीं। मौज-मस्ती के साथ साथ सब लोग खेती के गुर भी सीख रहे थे। सलमान ने बताया कि जैकलीन वर्कआउट करने के लिए ट्रेडमिल का इस्तेमाल करती थीं, इसलिए उन्होंने जैकलीन को खेती करने की सलाह दी लेकिन वो नहीं मानीं।

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : instagram/jacquelinef143

इस बारे में बताते हुए सलमान कहते हैं कि फार्महाउस में जैकलीन भी थी हमारे साथ। वो बेवकूफों की तरह ट्रेडमिल पर कार्डियो कर रही थी। यह तो बेवकूफी है। मैंने उससे कहा कि जमीन खोदो। इसमें पूरा दिन कट भी जाता है और ऐसा भी लगता है जैसे कुछ काम किया हो। साथ ही आप फसल भी उगा लेते हैं।

 

सलमान खान
– फोटो : इंस्टाग्राम

मालूम हो कि सलमान ने इन्हीं दिनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी जिसमें वो अपने फार्महाउस के खेतों में बैठे हुए दिख रहे थे और उनके थके हुए शरीर पर मिट्टी लगी हुई थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘सभी किसानों के लिए सम्मान’।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: