Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश ने खुद को बताया ‘बुजदिल’, दो साल बाद सामने आने पर बयां किया अपना दर्द

राखी, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। इस हफ्ते शो से कई सारे कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके हैं, जिसमें जय भानुशाली, सिंबा नागपाल, नेहा भसीन, विशाल कोटियन का नाम शामिल है और अब घर में नए चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है। घर में देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और राखी सावंत ने एंट्री की और उनके साथ घर में राखी सावंत के पति रितेश भी पहुंच चुके हैं। घर मे रितेश के आने के बाद उनकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर बातें हो रही हैं और इस बार का ‘वीकेंड का वार’ रितेश के साथ शुरू हुआ है।

 

सलमान खान ने बिग बॉस में आने के बाद सबसे पहले राखी सावंत के पति रितेश से बात की। बिग बॉस में सलमान खान के सामने रितेश ने सबसे पहले अपना परिचय दिया। इस दौरान रितेश ने राखी सावंत से शादी करने के बाद दुनिया के सामने ना आने पर अपना दुख व्यक्त किया।

सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, वीकेंड का वार में सलमान खान राखी सावंत से कहते हैं कि वह अपने पति से मिलवा तो दें। इसके आगे सलमान कहते हैं कि ये सच में तुम्हारे पति हैं या फिर तुम इन्हें हायर करके लाई हो? इस पर राखी कहती हैं कि सलमान ये रितेश हैं मेरे इकलौते पति। इतना ही नहीं, मस्ती मजाक में राखी अपने पति रितेश को सलमान खान का जीजू भी बताती हैं। राखी की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट हंसने लगते हैं।

बिग बॉ 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद सलमान रितेश से पूछते हैं कि रितेश तुम क्या करते हो? इस पर रितेश कहते हैं, ‘मैं एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल हूं। मैं बिहार से हूं और अभी मैं बेल्जियम में रहता है।’ इसके आगे रितेश कहते हैं, ‘मैं आपके माध्यम से जनता से कहता हूं कि राखी कभी झूठ नहीं कहती है। इसने जो भी बोला वो 100 प्रतिशत सच था। आप कह सकते हैं कि ये मेरी बुजदिली थी कि मैंने राखी को स्वीकार नहीं किया।’

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

रितेश ने अपनी बातों को जारी रखते हुए कहा, ‘मैं अपने बिजनेस और अपने काम की वजह से सामने नहीं आ पाया। मैंने राखी को बोला था कि अभी रुको और ये रुकी भी। मैंने काफी समय तक उसे कहा था कि आप मेरी फोटो वायरल मत करो। उसने मेरी बात मानी। लोगों ने इसे ताने दिए और इसे झूठी तक कहते थे। लास्ट सीजन में जब ये रोई थी तब मुझे काफी बुरा लगा था। तब मुझे लगा था कि अगर बिग बॉस में मुझे बुलाया जाएगा तो मैं जरूर जाऊंगा और मैं सबके सामने बोलूंगा कि राखी मेरी पत्नी है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके आगे रितेश कहते हैं कि मैं राखी की वेल्यू बहुत देर से समझा हूं और ये मेरी कमजोरी है। मैं बहुत कॉन्फिडेंस से कह सकता हूं कि मैं पूरी दुनिया घूम चुका है और मैं अलग अलग लोगों से मिला भी हूं। मैं कह सकता हूं राखी एक कीमती रत्न हैं और वह जो बोलती है बहुत ईमानदारी से बोलती है।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

17
Entertainment

बॉलीवुड: रिफ्यूजी फिल्म से डेब्यू करने का अभिषेक बच्चन को आज होता है अफसोस, जानिए वजह

16
Entertainment

शॉकिंग: हर्षवर्धन राणे ने ट्विटर अकाउंट किया बंद, जानें क्या है बड़ी वजह

To Top
%d bloggers like this: