Entertainment

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने रश्मि देसाई को कहा भाभी, फैंस ने भी सोशल मीडिया पर चलाया उमरश का हैशटैग

करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, उमर रियाज
– फोटो : Instagram

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई ने बिग बॉस 15 में आते ही कई घरवालों के चेहरे से नकाब उठाए। उन्होंने हर घरवालों को उनकी गेम के बारे में भी बताया। एक तरफ जहां रश्मि देसाई ने तेजरन यानी की तेजस्वी और करण की क्लास लगाती हुईं दिखाई दीं, तो वहीं दूसरी तरफ वो उमर रियाज के बदले गेम से काफी खुश नजर आईं और उन्होंने आकर उमर के गेम की तारीफ की। रश्मि देसाई को देखकर उमर रियाज काफी खुश नजर आए। लेकिन इन दोनों से अधिक जो खुश हुए वो हैं इन दोनों के फैंस।

उमर और रश्मि हैं अच्छे दोस्त

उमर रियाज और रश्मि देसाई पहले से ही काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों के फैंस शुरुआत से ही असल जिंदगी में इन दोनों का बॉन्ड देखने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं। दरअसल रश्मि देसाई उमर के भाई और बिग बॉस 13 के पहले रनर-अप आसिम रियाज की काफी अच्छी दोस्त हैं। सीजन की शुरुआत में तो दोनों के बीच काफी झगड़े हुए, लेकिन सीजन के खत्म होने तक दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई जो आज भी कायम है। आसिम के द्वारा ही उमर से भी रश्मि की दोस्ती हुई।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस में बॉन्ड देखने के लिए उत्साहित हैं फैंस

जब बिग बॉस 13 में उमर रियाज मेहमान बनकर आए थे तो उन्होंने रश्मि की खूब तारीफ की थी। जिसके बाद से ही दोनों को एक साथ देखने के लिए प्रशंसक हमेशा बेकरार रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इनका बॉन्ड फैंस को देखने को मिला। दोनों की केमिस्ट्री प्रशंसकों को काफी पसंद हैं। ऐसे में जब रश्मि एक बार फिर से बिग बॉस सीजन 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में गई हैं तो फैंस ये देखना चाहते हैं कि इनका रिश्ता कैसा होगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

रश्मि के आने से खुश दिखे उमर

रश्मि देसाई के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को खुश दिखे ही, लेकिन इसी के साथ उमर रियाज के चेहरे पर भी रश्मि को देखने के बाद एक बड़ी सी मुस्कुराहट आ गई। करण और तेजस्वी का उमर को रश्मि के नाम से टीज करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors TV

करण ने कहा रश्मि को भाभी

इस वीडियो में करण उमर को छेड़ते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने इससे पहले उमर को बिग बॉस के घर में इतना खुश कभी नहीं देखा है। जिसका जवाब देते हुए उमर ने कहा, ‘मैं इसलिए खुश हूं क्योंकि अब तक जो भी घर में आया है वो शमिता का दोस्त था। लेकिन अब कोई तो ऐसा आया है जिसे मैं जानता हूं’। उमर की बात सुनने के बाद करण ने कहा ऐसी ही भाभी मांगी थी मैंने।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

फैंस ने दिया हैश टैग

तेजरन और उमर के बीच हुई ये मस्ती फैंस को बहुत पसंद आ रही है। उन्होंने तो उमर रियाज और रश्मि देसाई को नया नाम भी दे दिया है। दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर ‘उमरश’ का हैशटैग चला रहे हैं। रश्मि देसाई के साथ-साथ देवोलीना, राखी सावंत और उनके पति रितेश ने भी वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली और वो बिग बॉस के नए वीआईपी सदस्य बनें।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

17
Entertainment

बॉलीवुड: रिफ्यूजी फिल्म से डेब्यू करने का अभिषेक बच्चन को आज होता है अफसोस, जानिए वजह

To Top
%d bloggers like this: