Entertainment

किस्सा: रोहित धवन ने मारे थे वरुण को छह थप्पड़, पिता के सामने एक्टर ने खोला अपना बड़ा राज

वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता वरुण धवन ने बहुत ही कम समय में फिल्म जगत में अपनी अलग जगह बनाई हैं। उन्होंने बड़े पर्दे पर चॉकलेटी बॉय से लेकर सीरियस किरदार तक निभाए। जल्द ही वरुण धवन अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म से वरुण धवन का पहला लुक सामने आया है, जिसमें वो काफी अलग लग रहे हैं। फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

पिता डेविड धवन के सामने खोला बड़ा राज

वरुण धवन ने एक शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे। वरुण ने अनुपम खेर के सामने अपने कुछ ऐसे राज खोले जिसे सुनकर सिर्फ अनुपम खेर ही नहीं बल्कि वरुण के पिता जो सेट पर वरुण के साथ अतिथि बनकर पहुंचें थे वो भी काफी हैरान हो गए। वरुण ने बताया, ‘मैं एक बार एक लड़की के साथ कमरे में था और बाहर से दरवाजा बजा। लड़की ने अंदर आकर मुझे बताया कि मेरा भाई आया है। ये सुनकर मैं बुरी तरह कांप गया’।

वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

रोहित धवन ने मारा तमाचा

वरुण ने अपने राज के बारे में खुलासा करते हुए आगे बताया कि जैसे ही वो रूम के बाहर आए उनके भाई ने बिना कुछ सुने उनके गाल पर तमाचा जड़ दिया। वरुण ने बताया कि ‘हम चल रहे थे और जैसे ही हम दूसरे फ्लोर पर पहुंचे तो रोहित ने मुझे एक और थप्पड़ मारा। मैं ये देखकर दंग रह गया। मैंने रोहित से कहा कि ये सब बातें मम्मी-पापा को मत बताना, मैंने उनसे गुजारिश की।

वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

वरुण को लगातार पड़े छह चांटे

वरुण ने कहा हम जैसे ही छठे फ्लोर पर पहुंचे भाई ने मुझे फिर से एक तमाचा जड़ दिया। वो हर फ्लोर पर मुझे एक थप्पड़ मार रहे थे और छह फ्लोर तक आते-आते उन्होंने मुझे छह थप्पड़ मारे। मुझे लगा कि भाई ने मारा है तो माता-पिता को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैंने सोचा रोहित ने इतना मारा है तो ये मम्मी-पापा को कोई बहाना दे देगा। लेकिन उसने ऊपर जाकर सबको सब बता दिया।

वरुण धवन, डेविड धवन
– फोटो : instagram/anupamkher

डेविड धवन की छूटी हंसी

वरुण धवन की ये बातें सुनने के बाद अनुपम खेर अपनी हंसी नहीं रोक पाए, लेकिन डेविड धवन की भी हंसी छूट गई। वरुण ने आगे कहा, ‘रोहित मम्मी-पापा के पास जाकर बोलता है कि ये मेरा नाम खराब कर रहा है। लड़की थी इसके रूम में। जिसका जवाब देते हुए मैंने कहा क्या नाम खराब कर रहा हूं तू मेरे से सिर्फ चार साल बड़ा है’।

वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

पिता और भाई के साथ किया काम

वरुण धवन को हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में भले ही करण जौहर ने लॉन्च किया हो, लेकिन उन्होंने अपने पिता डेविड धवन के साथ मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2 और कुली रीबूट में काम किया तो वहीं अपने भाई रोहित धवन की फिल्म ‘ढिशूम’ में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस और जॉन अब्राहम थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: