Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, ड्रामा क्वीन ने बदल दी ड्यूटी

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 के घर में इस हफ्ते काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला। वीकेंड के वार में सलमान खान के सामने जहां वीआईपी कंटेस्टेंट्स ने नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट को अपना निशाना बनाया तो वहीं मेहमान बनकर शो पर आए सुनील शेट्टी और नेहा धूपिया ने नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स को ये मौका दिया कि वो वीआईपी कंटेस्टेंस पर अपनी-अपनी राय दे सकते हैं। जिसके बाद नॉन वीआईपी ने जमकर निशाना साधा। राजीव और राखी जो पहले दिन एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे नजर आए, उन्होंने दूसरे ही दिन पलटी मार दी।

राखी सावंत ने राजीव पर साधा निशाना

वीकेंड के वार में जहां राजीव ने राखी के सर पर शुगर बोतल फोड़ते हुए कहा कि वो उन्हें अपना प्रतियोगी नहीं मानते तो वहीं राखी सावंत के निशाने पर भी राजीव आ गए। सोमवार के एपिसोड में राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला। ये झगड़ा किचन एरिया से शुरू हुआ और बाथरूम तक जा पहुंचा। दोनों के बीच हल्की सी धक्का-मुक्की भी देखने को मिली।

राखी सावंत-रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी ने कहा राजीव ने खाने में थूका

दरअसल राजीव, प्रतीक, तेजस्वी और निशांत किचन की ड्यूटी में हैं। ऐसे में जबसे वीआईपी घर में आए हैं तबसे घरवाले काफी परेशान हो गए हैं। राखी ने मजाक-मजाक में कहा कि राजीव बात करते-करते खाने में थूकता है। हालांकि राजीव और प्रतीक के बीच में जब झगड़ा हुआ तो प्रतीक ने राजीव से कहा कि तुम खाने में थूकते हो। जिसके बाद ये बात बढ़ गई और दोनों के बीच झगड़ा हुआ। हालांकि देवोलीना ने इस बात को क्लियर किया कि वो बात राखी ने शुरू की है।

राजीव अदातिया
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

राजीव को किचन ड्यूटी से राखी ने हटाया

जब राजीव को ये पता चला कि ये बात राखी सावंत ने कही है तो राजीव काफी गुस्सा हुए। इन दोनों की जब लड़ाई बढ़ी तो राखी ने थूकने की बात को मुद्दा बनाते हुए राजीव को किचन की ड्यूटी से हटाने का निर्णय लिया। राखी ने कहा कि अबसे राजीव खाना नहीं बनाएंगे, बल्कि वो बाथरूम साफ करेंगे। किचन की ड्यूटी राखी ने करण कुंद्रा को सौंप दी।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

दोनों के बीच हुई धक्का-मुक्की

राखी के इस व्यवहार से राजीव इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने सीधे तौर पर राखी से कहा, ‘आप ये सब जो कर रहे हो ये बहुत ही गंदा है। किसी को ऐसा बोलना खाने में थूक रहा है सही नहीं है। दोनों के बीच की ये बहस किचन में शुरू हुई लेकिन बाथरूम एरिया में खड़े होकर राजीव ने राखी सावंत को उंगली दिखाते हुए काफी खरी-खोटी सुनाई, जिससे राखी सावंत काफी नाराज हुईं और उन्होंने कहा कि हाथ नीचे कर नहीं तो तोड़ दूंगी।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

रश्मि देसाई और देवोलीना ने नहीं दिया साथ

राखी और राजीव के बीच जब बहस हुई तो राजीव ने कहा कि मुझे ड्यूटी से हटाने के लिए आपको बहुमत चाहिए। आपके निर्णय में सभी वीआईपी का समर्थन चाहिए। लेकिन जब राखी सावंत ने रश्मि और देवोलीना से बातचीत की तो उन्होंने राजीव अदातिया को किचन की ड्यूटी से हटाने के लिए साफ इनकार कर दिया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

18
Desh

दावा: 31 दिसंबर तक चलेगा 'हर घर दस्तक' अभियान, 100 प्रतिशत लोगों को दिया जाएगा कोरोना का पहला टीका

17
Desh

Omicron Variant LIVE: कोरोना के 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से दुनिया भर में दहशत, ब्रिटेन ने बुलाई G-7 देशों की बैठक

16
Entertainment

कंगना को मिली जान से मारने की धमकी!

To Top
%d bloggers like this: