Entertainment

सोशल मीडिया: अपने आउटफिट को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, यूजर्स बोले- रणवीर के कपड़े पहन लिये क्या?

दीपिका पादुकोण
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बुरी तरह से ट्रोल हुईं हैं। इंटरनेट यूजर्स दीपिका पादुकोण को उनके आउटफिट को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, यह कोई नहीं बात नहीं है, क्योंकि सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स अपनी ड्रेस और लुक के कारण ट्रोल होते रहते हैं। दीपिका अपने लुक के साथ ही मोजों और ऊंची एड़ी के सैंडल को लेकर भी ट्रोल हुईं हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म छपाक में देखा गया था। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। 

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, दीपिका पादुकोण को उनके क्लासी और फैशनेबल लुक के लिए जाना जाता है। जबकि उनके पति रणवीर सिंह हमेशा अनोखी ड्रेस धारण किये हुए दिखते हैं। रणवीर सिंह अपने आउटफिट के कारण न सिर्फ दर्शकों का ध्यान खींचते हैं, बल्कि अक्सर ट्रोल भी होते रहते हैं। रणवीर सिंह के फैशन स्टेटमेंट को लेकर कई बार यूजर्स कह चुके हैं कि वह कुछ भी पहन लेते हैं। लेकिन, इस बार सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा दीपिका पादुकोण के एयरपोर्ट लुक पर फूटा है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है। वह चेहरे पर मास्क लगाए हुए फोटो खिंचवाती हुई दिख रही हैं। उन्होंने नीले रंग की ओवरसाइज्ड प्रिंटेड डेनिम जैकेट और हल्के नीले रंग की डेनिम जींस पहनी है। जिस पर उनके ऊंची हील वाली सैंडिल मैच नहीं हो रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने इस आउटफिट के साथ ब्लैक सैंडिल पहनी हुई है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स उनको इस लुक को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

यूजर्स ने लिखा- रणवीर के कपड़े पहन लिये क्या दीदी?

एक यूजर ने दीपिका के आउटफिट को लेकर कमेंट किया है, रणवीर के कपड़े पहन लिये क्या दीदी? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हील्स के साथ क्या हुआ? एक अन्य यूजर ने लिखा कि दीपिका को क्यों लगता है कि हील्स के साथ मोजे पहनना स्टाइल है?  एक यूजर ने कहा कि दोनों पति-पत्नी को नए स्टाइलिस्ट की जरूरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि सैंडल के साथ मोजे भयंकर लग रहे हैं।एक यूजर ने कहा कि दीपिका के इस स्टाइल को कॉपी न करें क्योंकि यह अच्छा नहीं है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: