Entertainment

Bigg Boss 15: वीआईपी कंटेस्टेंट्स ने लिया घरवालों से पंगा, करण कुंद्रा ने कहा हमारे बिना कुछ नहीं हैं

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 अपने नौवें हफ्ते में पहुंच चुका है। ऐसे में घर में कई रिश्तों में बदलाव नजर आ रहे हैं। घर में वीआईपी उर्फ वाइल्ड कार्ड के आने से घर का माहौल काफी बदल चुका है। रश्मि देसाई से लेकर राखी सावंत और रितेश सहित घरवाले अपने वीआईपी होने का पूरा-पूरा फायदा उठा रहे हैं और घर में रहने वाले नॉन वीआईपी की सिर्फ ड्यूटी नहीं लगा रहे बल्कि उनसे उन्हें आदेश देते हुए भी नजर आ रहे हैं। जिससे अब नॉन वीआईपी के सब्र का बांध टूट चुका है।

वीआईपी नॉन वीआईपी के बीच हुआ झगड़ा

बिग बॉस ने वीआईपी के सभी सदस्यों को खुद कुछ भी काम करने के लिए मना किया है। साथ  ही उन्होंने ये भी कहा की वो सभी काम घरवालों के आम लोगों से करवाएंगे। ड्यूटी के दौरान जब रश्मि देसाई ने किचन की ड्यूटी लगाई तो प्रतीक सहजपाल और प्रतीक के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इन दोनों के बीच की बहस इतनी बढ़ गईं कि वो लड़ाई में बदल गई और घरवाले भी उसमें शामिल हो गए। दरअसल प्रतीक का कहना था चॉपिंग, कुकिंग और लिविंग एरिया का काम उनके लिए अधिक है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

प्रतीक का जवाब रश्मि को नहीं आया पसंद

प्रतीक द्वारा कही गई ये बात रश्मि को बिलकुल भी पसंद नहीं आई। रश्मि ने प्रतीक को कहा कि लीविंग एरिया में इतनी गंदगी नहीं होती और उसे साफ करना बिलकुल भी मुश्किल नहीं है। रश्मि की बातें सुनने के बाद प्रतीक का गुस्सा काफी बढ़ गया और उन्होंने रश्मि को उल्टा जवाब देना शुरू कर दिया। बातों-बातों में प्रतीक ने रश्मि को बैल बुद्धि तक कह दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

प्रतीक ने रश्मि को कहा बैल

प्रतीक ने रश्मि देसाई को जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं बैल बुद्धि ही सही हूं, आप सिर्फ बैल हो। प्रतीक की इस बात को सुनकर रश्मि काफी गुस्सा हो गईं। तो वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत और राजीव के बीच भी बहुत बड़ा झगड़ा देखने को मिला। उमर रियाज और रितेश का भी आपस में बड़ा झगड़ा देखने को मिला, जहां दोनों का झगड़ा लगभग धक्का-मुक्की तक पहुंच गया था।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वीआईपी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

एक तरफ जहां वीआईपी मेंबर्स ने घरवालों को परेशान किया, तो वहीं नॉन वीआईपी सदस्यों ने भी वाइल्ड कार्ड एंट्री को घर में परेशान करने का निर्णय ले लिया है। करण कुंद्रा राजीव को ये कहते हुए नजर आए कि वीआईपी के पास खोने को बहुत कुछ है, हमारे पास कुछ नहीं है। इसलिए इन्हें ये एहसास करवाना जरूरी है कि इन्हें हमारी जरूरत है हमें इनकी नहीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

रश्मि ने बदला लेने की ठानी

राखी से लड़ाई-लड़ाई में राजीव ने ये कह दिया कि हम लोगों पर तुम्हारी वीआईपी सदस्यता निर्भर करती है, अगर हम काम नहीं करेंगे तो ये सदस्यता जाएगी। जिसके बाद राजीव पर राखी काफी भड़क गई और उन्होंने ये सब बातें रश्मि को बताई, जिसके बाद रश्मि ने राखी को कहा तुम अपनी बातों पर अड़ी रहना। देखते हैं ये आम घरवाले क्या कर सकते हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

16
Desh

Omicron Variant LIVE: कोरोना के 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से दुनिया भर में दहशत, ब्रिटेन ने बुलाई G-7 देशों की बैठक

16
Desh

दावा: 31 दिसंबर तक चलेगा 'हर घर दस्तक' अभियान, 100 प्रतिशत लोगों को दिया जाएगा कोरोना का पहला टीका

To Top
%d bloggers like this: