Entertainment

Bigg Boss 15: घरवालों के निशाने पर आईं मायशा अय्यर, इन चार कंटेस्टेंट ने मिलकर किया नॉमिनेट

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। घर मे रोज ऐसे टास्क दिए जा रहे हैं, जिससे कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, इस हफ्ते बिग बॉस के घर में पुराने कंटेस्टेंट्स देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, काम्या पंजाबी और गौतम गुलाटी आए थे, जिन्होंने घर में मौजूद सदस्यों से जमकर शिकायतें कीं। इस दौरान इन एक्स कंटेस्टेंट्स ने घर में चार लोगों को सुरक्षित भी किया, जिसमें तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, विशाल कोटियन और जय भानुशाली शामिल हैं। हालांकि, ये नॉमिनेशन की प्रक्रिया यही खत्म नहीं हुई।

 

चारों सुरक्षित कंटेस्टेंट को मिला विशेष अधिकारी

बिग बॉस में अगले दिन भी नॉमिनेशन की प्रक्रिया जारी रही, जिसमें बिग बॉस की तरफ से इन चारों सुरक्षित कंटेस्टेंट को एक विशेष अधिकारी दिया गया। शो में चारों को एक कंटेस्टेंट को सीधा नॉमिनेट करने के लिए कहा गया। यह प्रक्रिया आपसी सहमति पर हुई। इस दौरान सभी ने मिलकर मायशा का नाम लिया। लेकिन इस प्रक्रिया में जोरदार हंगामा भी देखने को मिला।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हुआ ये कि, नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए करण, तेजस्वी, विशाल और जय सभी कंटेस्टेंट्स से पहले बात करते हैं। इस दौरान हर कंटेस्टेंट चारों को कंवेंस करता नजर आया। इसके बाद चारों एक-दूसरे से बात भी करते हुए नजर आए। इस दौरान तेजस्वी ने प्रतीक और मायशा का नाम लिया। तेजस्वी ने कहा कि, मैं पहले प्रतीक का नाम लेती हूं, क्योंकि उनका अलग बिहेवियर है। वह सिर्फ खुद के लिए खेलते हैं, जो ठीक है लेकिन वह घर का साथ भी नहीं देते हैं। मायशा घर में कम आगे आकर काम करती हैं।’ तेजस्वी ये भी कहती हैं कि हमें लोगों की जर्नी के मुताबिक नाम लेने चाहिए।

बिग बॉग 15
– फोटो : सोशल मीडिया

करण कुंद्रा भी ईशान और मायशा का नाम लेते हैं। वह कहते हैं कि, ये दोनों आपस में लगे रहते हैं। मेरे साथ निशांत ने काफी बात की है। हालांकि, दोनों की बात पर जय सहमत नहीं होते हैं। जय पहला नाम अफसाना का लेते हैं और दूसरा नाम सिंबा का नाम लेते हैं। इस दौरान वह दोनों के द्वारा घर के रूल्स ना मानने की बात रखते हैं।

बिग बॉग 15
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, इस दौरान विशाल भी मायशा का नाम लेते हैं। वह कहते हैं कि, मैं देखना चाहता हूं कि, मायशा के बिना ईशान कैसा खेलता है। वह दूसरा नाम अफसाना का लेते हैं। इस बातचीत में जय मायशा की नाम पर सहमत नहीं होते दिखते हैं, जिस वजह से जय और तेजस्वी में बहस भी हो जाती है। इस दौरान हर कोई जय को समझाने की कोशिश करता है।

बिग बॉग 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इतना ही नहीं, तेजस्वी तो जय को ये भी कह देती हैं कि, वह सेफ खेलने की कोशिश कर रहे हैं और करण जय को कहते हैं कि, गेम में कुछ चेंज लेकर आ। इसी बीच विशाल और जय के बीच भी बहस हो जाती हैं। हालांकि, इस पूरे हंगामे के बाद चारों की सहमति मायशा के नाम पर बनती है, जिसके बाद मायशा इस हफ्ते सीधा नॉमिनेट हो गई है।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: