Entertainment

Bigg Boss 15: घर में आए मेहमानों ने की शिकायत, इन तीन घरवालों को किया सेफ

देवोलीना भट्टाचार्जी, गौतम गुलाटी, रश्मि देसाई
– फोटो : Social Media

बिग बॉस 15 वीकेंड का वार घरवालों के लिए दिवाली के पटाखों की तरह वाकई काफी धमाकेदार रहा।  वीकेंड पर सलमान ने घरवालों को ये पहले ही क्लियर कर दिया था कि इस हफ्ते घर में काफी कुछ होने वाला है ऐसे में बिग बॉस ने भी घरवालों को बता दिया कि दिवाली है तो वो कुछ न कुछ धमाका जरूर करेंगे। वीकेंड के वार में कई टास्क खेलने के बाद घरवालों को कुछ शिकायतों का भी सामना करना पड़ा। दरअसल सोमवार के एपिसोड में कुछ मेहमान घर में अपनी शिकायतों का पिटारा लेकर पहुंचे।

घर में पहुंचे एक्स कंटेस्टेंट

बिग बॉस 15 में पिछले अलग-अलग सीजन्स में नजर आ चुके कंटेस्टेंट मेहमान बनकर पहुंचे। जहां उन्होंने कुछ घरवालों से अपनी शिकायतें सामने रखी। सीजन 7 की काम्या पंजाबी, बिग बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी, बिग बॉस 13 में से रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी घर में पहुंचे जहां उन्होंने उन-उन कंटेस्टेंट को अपने सामने खड़ा किया जिनसे उन्हें काफी शिकायतें थीं। इन सेलिब्रेटीज ने घरवालों से बातचीत की और उन्हें रियलिटी चेक भी दिया।

जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन
– फोटो : Social Media

कुछ कंटेस्टेंट हुए सेफ

बिग बॉस ने घर में आए मेहमानों को सिर्फ अपनी शिकायतें ही घरवालों तक पहुंचाने का मौका नहीं दिया बल्कि घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स में से किसी एक कंटेस्टेंट को बचाने का मौका दिया। सबसे पहले रश्मि देसाई ने विशाल कोटियन को सुरक्षित किया, उसके बाद गौतम गुलाटी ने तेजस्वी प्रकाश और देवोलीना ने जय भानुशाली को सेव किया। हालांकि काम्या किसे सुरक्षित करेंगी ये जानना अभी बाकी है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

रश्मि ने लगाई जय और विशाल की क्लास

रश्मि देसाई ने घर में आते ही सबसे पहले जय भानुशाली को अपने सामने खड़ा किया। रश्मि ने जय को कहा, ‘मैं तुम्हें बाहर से जानती हूं और ये तुम्हारा व्यक्तित्व नहीं है। जब भी अपनी राय सामने रखने की बात आती है तो तुम कदम पीछे ले लेते हो। प्रिंसिपल और सब इस घर में नहीं चलते हैं। तुम बातों को शुगरकोट करते हो। रश्मि ने जय को समझाया जिसके बाद उन्होंने विशाल को कहा कि तुम अच्छा गेम खेल रहे थे लेकिन अचानक ही तुम्हें क्या हो गया है। तुम चतुर हो लेकिन कहा चतुराई होनी चाहिए उसका ध्यान दो

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

गौतम के निशाने पर आए जय भानुशाली

गौतम ने पहले तो प्रतीक को समझाया कि घर में थोड़े दोस्त बनाए। प्रतीक के बाद गौतम ने जय को बुलाया और उन पर कुछ तीखे सवाल छोड़े। हालांकि जय ने अपना साइड रखा, लेकिन गौतम ने कहा कि आपका एक बहुत ही प्यारा साइड है जो दर्शक देखना चाहते हैं ये साइड वो नहीं देखना चाहते। आपको कुछ करके दिखाने की जरूरत है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शमिता और विशाल से देवोलीना की हुई बहस

देवोलीना ने कहा कि आप शुरुआत में मुझे बहुत मनोरंजक लगते थे। लेकिन आप जैसे यहां से वहां करते हैं, लेकिन किसी रिश्ते को यूज मत कीजिये। जिसके बाद विशाल कोटियन और देवोलीना के बीच काफी बहस हो गई। इसी के साथ शमिता को जब देवोलीना ने ये समझाया कि अफसाना ने उनसे माफी मांगी और शमिता ने उनसे एक बार भी माफी नहीं मांगी मुझे लगा वो गलत है। जिसको लेकर दोनों के बीच बहस हो गई।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

16
Entertainment

'गब्बर सिंह' के पिता जयंत थे अलवर के महाराजा के वफादार, बचपन में बेचते थे भुट्टे

Astrology

अंक ज्योतिष 31 अक्तूबर 2021: रविवार के लिए आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा

16
Desh

पढ़ें 31 अक्टूबर के मुख्य और ताजा समाचार – लाइव ब्रेकिंग न्यूज़

15
Desh

Coronavirus Update Today 31 Oct: जानिए चंद मिनटों में Corona Virus से जुड़ी हर खबर

15
Entertainment

जन्मदिन: जब खलनायक बन हीरो पर भी भारी पड़ गए शाहरुख खान, दमदार अभिनय से बनाया था 'डर' का माहौल

14
Desh

केवड़िया से अमित शाह Live: राष्ट्रीय एकता दिवस पर बोले गृह मंत्री-सदियों में कोई एक सरदार बन पाता है

14
Desh

Hindi News Headlines: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

To Top
%d bloggers like this: