Entertainment

सोशल मीडिया: सारा और जान्हवी कपूर की केदारनाथ मंदिर की तस्वीरें वायरल, फैंस बोले- इसे कहते हैं संस्कार…

सारा और जान्हवी
– फोटो : ट्विटर

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और जान्हवी कपूर बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों को अक्सर साथ-साथ देखा जाता है। अब सारा और जान्हवी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जो कि केदारनाथ मंदिर की हैं। जहां सारा अली खान और जान्हवी कपूर पूजा करते हुए दिख रही हैं। दोनों को एक साथ ही केदारनाथ मंदिर में देखा गया है। वैसे तो अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस सारा अली खान और जान्हवी की तस्वीरों को एक-साथ देखते रहते हैं, लेकिन इस बार उनको एक साथ केदारनाथ मंदिर में पूजा करते हुए स्पॉट किया गया है।

 

सारा अली खान और जान्हवी
– फोटो : ट्विटर

इन तस्वीरों को सारा और जान्हवी के फैन क्लबों द्वारा पोस्ट किया गया है। तस्वीरों में दोनों को ही केदारनाथ मंदिर में पूजा करते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा गया है, ‘वाह। इसे संस्कार कहते हैं। आप दोनों बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। भगवान आप दोनों का भला करे!’ आगे इन तस्वीरों के कैप्शन में बताया गया है कि सारा और जान्हवी केदारनाथ धाम में हैं।

सारा अली खान और जान्हवी कपूर
– फोटो : instagram/janhvikapoor

कुछ तस्वीरों में सारा को ग्रे ईयरमफ्स के साथ पर्पल बॉम्बर जैकेट पहने देखा गया। जबकि, जान्हवी ने मफलर के साथ एक शानदार सिल्वर जैकेट पहनी थी। हाल ही में दोनों रणवीर सिंह की द बिग पिक्चर में आये थे जहां उन्होंने अपनी दोस्ती के बारे में बात की।

 

जान्हवी कपूर
– फोटो : instagram/manishmalhotraworld

उन्होंने इस शो में सारा अली खान के साथ अपनी पहली मुलाकात का किस्सा साझा किया था। उनका कहना था कि जब उनकी सारा अली खान से पहली मुलाकात हुई तो वह हीरोइन वाले नखरे कर रही थी। शो में होस्ट और अभिनेता रणवीर सिंह ने जान्हवी और सारा से पूछा कि वे दोस्त कैसे बने? पहले तो इसका जवाब उन्होंने ‘कॉमन फ्रेंड्स’ दिया। यानी कि जान्हवी और सारा की दोस्ती कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई, लेकिन फिर जान्हवी को याद आया कि वह सारा से पहली बार कब मिली थी और उन्होंने बाकायदा इसका किस्सा भी सुनाया।

सारा अली खान
– फोटो : instagram/saraalikhan95

जान्हवी कपूर ने बताया कि वह सारा अली खान से पहली बार एक अवार्ड फंक्शन में मिली थी। उस वक्त हम बहुत छोटे थे। लेकिन मुझे आज भी याद है कि सारा अमृता आंटी से बार- बार नायिका वाले नखरे कर रही थी। उन्होंने कहा कि सारा अमृता आंटी के साथ बैठी हुई थी और हीरोइन की तरह व्यवहार कर रही थी। जान्हवी ने आगे बताया, मुझे लगता है कि उस वक्त सारा ने साड़ी या सलवार कमीज पहनी हुई थी। जान्हवी ने बताया कि सारा ने स्टाइल से अपने बालों को पीछे किया था। उन्होंने कहा, मैं उसी वक्त से उसकी दोस्त बनना चाहती थी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: