Entertainment

Bigg Boss 15: उमर रियाज के समर्थन में उतरी काम्या पंजाबी, कहा- तुम आसिम से बिलकुल….

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 के सीजन की शुरुआत में उमर रियाज की एंट्री काफी दमदार थी। आसिम रियाज का बिग बॉस 13 में एक लेवल सेट करने के बाद उमर रियाज से हर किसी को काफी उम्मीद थी। स्टेज पर सबके सामने भी उमर ने सलमान खान को कहा था कि वो आसिम से बहुत ही अलग हैं और बिग बॉस के घर में जाने के बाद लोगों को उनका अपना व्यक्तित्व देखने को मिलेगा। हालांकि शो को एक महीना हो चुका है और उमर रियाज अब तक घर में काफी कम नजर आए हैं।

आसिम रियाज से होती है तुलना

बिग बॉस के घर में आने के बाद उमर रियाज की तुलना घरवाले कई बार उनके भाई आसिम रियाज से करते हुए नजर आते हैं। फराह खान जब बिग बॉस 15 के घर में खास मेहमान बनकर आईं थी तो उन्होंने उमर को कहा था, ‘हम उमर रियाज को देखना चाहते हैं। आसिम को बिग बॉस 13 में हम देख चुके हैं और वो हम सबका पसंदीदा है’।  तुम अपना गेम दिखाओ।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

उमर ने कहा ऐसा ही हूं

फराह खान अपने इस स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुईं थीं। उमर ने करण से बातचेत करते हुए कहा, ‘मैं ऐसा ही हूं और यही मेरा व्यक्तित्व है और मैं गुस्से में ऐसे ही करता हूं। प्रशंसकों के समर्थन के अलावा उमर को उनके भाई आसिम ने भी सपोर्ट किया। आसिम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर दो भाईयों का व्यवहार एक जैसा नहीं होगा तो फिर किसका होगा’।

उमर रियाज
– फोटो : Instagram/@umarriazz91

घरवालों ने भी कई बार सुनाया

फराह खान के इस स्टेटमेंट के बाद कई बार घरवाले उमर रियाज को झगड़े के बाद खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आए। सिंबा ने तो उमर को ये तक कह दिया था कि अपने भाई के दम पर यहां तक पहुंचा हैं। इसके अलावा भी जब भी किसी टास्क में उमर अग्रेसिव नजर आते हैं तो उनकी तुलना उनके भाई आसिम रियाज से होने लगती है। हालांकि उमर उस पर कभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं देते।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

काम्या पंजाबी ने किया समर्थन

इस हफ्ते काम्या पंजाबी घर में खास मेहमान बनकर पहुंची थीं। जहां उन्होंने कुछ घरवालों के सामने अपनी शिकायत रखी तो वहीं दूसरी तरफ काम्या ने उमर रियाज का हौसला बढ़ाया। काम्या ने उमर को कहा, ‘मैं किसी और को यहां पर बुलाने से पहले आपको ये कहना चाहती हूं, हमें आपमें आसिम नहीं नजर आता। आसिम अलग है और आप बिलकुल अलग हो’।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

काम्या ने उमर को दी सलाह

काम्या पंजाबी ने उमर रियाज का हौंसला बढ़ाने के साथ ही उन्हें ये भी कहा कि, ‘उमर तुम्हारे अंदर बहुत क्षमता है। लेकिन आपका आत्मविशास कम लगता है। आपको जब लोग चुप करवाते हैं तो आप चीखते चिल्लाते हो लेकिन फिर चुप हो जाते हो। आप बस अपना आत्मविश्वास बढ़ा लो आप बहुत आगे जाओगे’।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: